जोधपुर एसपी ने बताया- आखिर क्यों राजेंद्र गुढ़ा के घर पहुंची पुलिस?

Ashok Sharma

ADVERTISEMENT

मंत्री पद से हटने के बाद बोले राजेंद्र गुढ़ा, कहा- लाल डायरी नहीं निकालता तो गहलोत साहब की छुट्टी हो जाती
मंत्री पद से हटने के बाद बोले राजेंद्र गुढ़ा, कहा- लाल डायरी नहीं निकालता तो गहलोत साहब की छुट्टी हो जाती
social share
google news

Police at Rajendra Gudha’s home: राजस्थान में लाल डायरी को लेकर चर्चा में चल रहे बर्खास्त मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के घर जयपुर स्थित विधायक आवास पर जोधपुर जिले की पीपाड़ पुलिस पहुंच गई. मामला नाबालिग के साथ बलात्कार का बताया जा रहा है, जिसकी पड़ताल के लिए पुलिस गुढ़ा के घर पहुंची है. जानकारी के मुताबिक पीपाड़ थाने में 3 जुलाई को दो नाबालिग बच्चियों के अपहरण और बलात्कार का मामला दर्ज हुआ था. दोनों रिश्ते में बहनें भी है.

जिन्हें 26 जुलाई को अंबाला से बरामद किया गया था. पुलिस ने प्रकरण में बीकानेर से दो आरोपियों अशोक विश्नोई और मेघराज जाट को गिरफ्तार किया. उनसे पूछताछ में जो घटना स्थल बताया गया. उसके आधार पर पीड़िता और आरोपी को जयपुर ले जाया गया.

वही, पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के आवास पर एक शेल्टर होम बना हुआ है. जिसमें बाहर से आने वाले लोगों के ठहरने की व्यवस्था की गई है. वहां पर एक आरोपी एक पीड़िता को लेकर गया था. जबकि दूसरा आरोपी अपने साथ दूसरी पीड़िता को जयपुर में एक होटल में लेकर गया था. आज गुरुवार को पीपाड़ पुलिस आरोपियों के साथ पीड़िता को भी दोनों मौके पर लेकर गई और घटनास्थल का मौका मुआवना करवाया गया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

जोधपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह यादव ने बताया कि मामले की अभी जांच चल रही है. आरोपी और पीड़ितों के बयान में जो जगह बताई गई ,है उसकी तस्दीक करने के लिए पूर्व मंत्री के घर पुलिस गई थी. जहां एक नाबालिग को रखा गया था. दोनों पूर्व मंत्री के बंगले पर बने शेल्टर हाउस पर यह कह कर रुके कि उनके किसी का अस्पताल में उपचार चल रहा है. यह बहाना बनाकर वहां रुके थे. जबकि दूसरा आरोपी होटल में रूका था, उस पर भी दूसरी पीड़िता के साथ दुष्कर्म का आरोप है. जयपुर में दूसरे घटनास्थल होटल का भी मौका तस्दीक किया जाएगा.

यह भी पढ़ेंः लाल डायरी के पन्ने जारी करने के बाद राजेंद्र गुढ़ा के घर पहुंची पुलिस, पॉक्सो एक्ट का बताया मामला

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT