I.N.D.I.A की बनेगी सरकार? कांग्रेस नेता का बड़ा बयान- इंडिया गठबंधन है मजबूत

Himanshu Sharma

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

देशभर में इंडिया गठबंधन को काफी अच्छी संख्या मिली है. वहीं, राजस्थान में भी कांग्रेस ने जबरदस्त वापसी की है. चुनाव परिणाम के बाद अब कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव जितेंद्र सिंह ने बीजेपी पर कड़ा प्रहार किया. उन्होंने कहा कि देश की जनता ने नरेंद्र मोदी और उनके अहंकार को जवाब दिया है. देश में हालत खराब हो रहे थे और लोकतंत्र खतरे में था. दो मुख्यमंत्री को जेल में बंद कर दिया गया है. देश में इंडिया गठबंधन (I.N.D.I.A Alliance) के सरकार बनाने के सवाल पर जितेंद्र सिंह ने कहा की इंडिया गठबंधन के सहयोगी दल जो फैसला लेंगे, आगे उसी अनुसार काम किया जाएगा.

यह बात उन्होंने अलवर के फूल बाग निवास पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं ने उनका स्वागत किया. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए जितेंद्र सिंह ने कहा कि देश की जनता ने कांग्रेस पर भरोसा बताया है और कांग्रेस जनता की लड़ाई लड़ेगी. देश की गरीब आम जनता ने कांग्रेस को वोट दिया है. युवाओं को कांग्रेस ने मौका दिया और जनता ने भी युवाओं को पसंद किया है.

अगले चुनाव को लेकर कही ये बड़ी बात!

कांग्रेस नेता ने कहा कि आगामी चुनाव में 50 प्रतिशत टिकट युवाओं को दिए जाएंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश के हालात खराब है. प्रदेश में जल संकट है. लोगों को बिजली सप्लाई नहीं मिल रही है. प्रदेश में बिना अनुभव वाली सरकार बनी है, जो केवल रिमोट कंट्रोल से चल रही है. उन्होंने कहा कि अपने फैसले से सरकार खुश हो सकती है और नेता अच्छे-अच्छे भाषण दे सकते हैं. लेकिन देश की जनता त्रस्त है.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT