'राजनीति छोड़ दूंगा, अगर हरीश मीणा...', लोकसभा चुनाव के बाद किरोड़ीलाल मीणा का एक और बड़ा ऐलान

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan News: राजस्थान सरकार में कृषि मंत्री किरोड़ीलाल मीणा (agriculture minister kirodilal meena) के इस्तीफे को लेकर राजनीति अभी थमी भी नहीं थी कि उन्होंने एक और बड़ा बयान दे दिया है. अब किरोड़ीलाल मीणा ने राजनीति (politics) छोड़ने को लेकर बड़ा ऐलान किया है. यह ऐलान उन्होंने टोंक में किसान सम्मान निधि राज्यस्तरीय सम्मान समारोह में कही.

किरोड़ीलाल मीणा ने कहा, "आपने ऐसे नेता को सांसद चुन लिया है जो कभी जनता के बीच आयेगा नहीं. आप लोगों ने जौनपुरिया जी को हरा दिया जो हमेशा जनता के बीच रहते हैं. टोंक-सवाई माधोपुर के सांसद हरीश मीणा (harish meena) से अगर कोई उनका फ़ोन नंबर भी ले लें तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा."

किसानों के चेहरों पर खुशी लाएगा बजट 

राजस्थान के आगामी बजट को लेकर कृषि मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि इस बार का बजट ऐसा होगा जो पूरे प्रदेश के किसानों के चेहरे पर खुशी लेकर आएगा. पहले टोंक के किसान आंदोलन करते थे अब 13 जिलों के हर बांध में पानी पंहुचाने का काम हमारी सरकार करेगी. उन्होंने आगे कहा कि बिजली, पानी और किसान के लिए सब अच्छा होगा. 

किरोड़ी ने कहा था- 7 में से एक भी सीट हारे तो दे दूंगा इस्तीफा

लोकसभा चुनावों के दौरान डॉ. किरोड़ीलाल मीणा ने कहा था कि अगर बीजेपी उम्मीदवार दौसा सीट हारा तो वे मंत्री पद से इस्तीफा दे देंगे. इसके बाद उन्होंने घोषणा की थी कि पीएम मोदी ने उन्हें 7 सीटों की जिम्मेदारी दी है. इन सीटों में से अगर एक भी सीट पर बीजेपी हारी तो वह मंत्री पद से इस्तीफा दे देंगे. इन सात सीटों में से बीजेपी 4 सीटें हार गई जिनमें दौसा, करौली-धौलपुर, टोंक-सवाई माधोपुर और भरतपुर सीट शामिल है. इसके बीद से किरोड़ी से इस्तीफे की लगातार मांग की जा रही है.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT