Rajasthan: दिल्ली में कांग्रेस हाईकमान की बैठक, मीटिंग से पहले गहलोत-पायलट को लेकर खड़गे ने दिया यह बयान

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthan: दिल्ली में कांग्रेस हाईकमान की बैठक, अब गहलोत-पायलट को लेकर खड़गे ने दिया यह बयान
Rajasthan: दिल्ली में कांग्रेस हाईकमान की बैठक, अब गहलोत-पायलट को लेकर खड़गे ने दिया यह बयान
social share
google news

Rajasthan Congress Meeting: राजस्थान कांग्रेस में चल रही सियासी खींचतान को लेकर आज दिल्ली में अहम मीटिंग होने जा रही है. इस मीटिंग में सीएम गहलोत, सचिन पायलट, प्रभारी सुखजिंदर रंधावा के अलावा पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा के शामिल की जानकारी मिल रही है. इसी बीच आज दिल्ली में मीडिया से बातचीत करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने राजस्थान कांग्रेस में चल रही खींचतान पर बात की है.

राजस्थान के विवाद पर पूछे गए सवाल पर खड़गे ने कहा कि आज सीएम गहलोत और पायलट से मुलाकात होगी. और उनके आने के बाद ही कुछ बात होगी. उन्होंने कहा कि पार्टी के हित में जो बातें होगी उनकी चर्चा करेंगे.

26 मई को टाल दी गई थी बैठक

आपको बता दें इससे पहले राजस्थान को लेकर आलाकमान की ओर से 26 मई को मीटिंग की तारीख तय की गई थी. लेकिन अचानक यह बैठक किसी वजह से टाल दी गई थी. वहीं आज की मीटिंग के बाद राजस्थान को लेकर फैसला किए जाने की संभावनाएं जताई जा रही थी. वहीं आगामी चुनाव में जीत के लिए फार्मूले में भी चर्चा की जाएगी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पायलट को दी जा सकती है जिम्मेदारी?

वहीं सचिन पायलट के जनसंघर्ष यात्रा के बाद गहलोत सरकार को दिए अल्टीमेटम का भी समय पूरा होना में 2 दिन बचे हैं. ऐसे में दिल्ली में होने वाली मीटिंग अहम बताई जा रही है. वहीं दूसरी ओर संभावनाएं जताई जा रही है कि पार्टी आज सचिन पायलट को अहम भूमिका सौंप सकती है, जिसकी चर्चाएं राजनीतिक गलियारों में अधिक हो रही है. आज मीटिंग के बाद आलाकमान क्या फैसला लेता है यह देखना होगा.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT