Rajasthan: डोटासरा ने कांग्रेस आलाकमान को बताई, बीजेपी कौन-कौनसी सीटें जीतेगी, इन सीटों पर ठोका अपना दावा

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Govind Singh Dotasara
Govind Singh Dotasara
social share
google news

Rajasthan: एक दिन बाद यानी 4 जून को लोकसभा चुनाव के नतीजे जारी हो जाएंगे. इस बीच हार-जीत को लेकर राजस्थान में बयानबाजी तेज हो गई है, कांग्रेस अपनी जीत के दावे कर रही है तो बीजेपी क्लीन स्वीप की बात कह रही है. ऐसे में किसका दावा सही साबित होगा. यह तो कल ही पता चलेगा. हांलाकि कांग्रेस ने आलाकमान को बता दिया हैं कि वह कौन कौनसी सीटे जीत रहे हैं.  

कांग्रेस ने रविवार को एग्जिट पोल के बाद एक मीटिंग रखी. इसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की ओर से सभी प्रदेशाध्यक्ष व लोकसभा प्रत्याशियों की जूम मीटिंग में हुई. इस मीटिंग में डोटासरा ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष को राजस्थान की रिपोर्ट बताई. उन्होंने उन सीटों का नाम बताया जो उन्हें जीता हुआ मान रही है. 

कौन-कौनसी सीटों का नाम बताया 

गोविंद सिंह डोटासरा ने कांग्रेस आलाकमान को 10-11 सीटों के जीतने का दावा किया है, उन्होंने कहा चूरू, झुंझुनू, बाड़मेर, दौसा, भरतपुर, टोंक-सवाई माधोपुर, करौली-धौलपुर, नागौर, सीकर, बांसवाड़ा सहित 11-12 सीट कांग्रेस जीत रही है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

8 सीटों पर कड़ी टक्कर

डोटासरा ने ऐसी 8 सीटों के नाम भी बताए जो बीजेपी से टक्कर में है. डोटासरा ने 8 सीटों पर कड़ी टक्कर की बात कही. इनमें श्रीगंगानगर, कोटा, अलवर, जयपुर ग्रामीण, जालौर, सिरोही, जोधपुर बीकानेर और चित्तौड़गढ़ सीट का नाम शामिल है. वहीं डोटासरा ने कहा कि भाजपा केवल 7 सीटों पर सिमटी हुई है.   

सीपी जोशी बोले-डोटासरा अपने आलाकमान को गुमराह कर रहे

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि डोटासरा अपने आलाकमान को गुमराह कर रहे हैं. राजस्थान में बीजेपी क्लीन स्वीप करने जा रही है. हम सभी 25 सीटें जीत रहे हैं.  

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT