Rajasthan Election: 8 दिन बाद ही BJP से बागी हुए रविंद्र सिंह भाटी, बोले- ‘निर्दलीय चुनाव लडूंगा’

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthan Election: 8 दिन बाद ही BJP से बागी हुए रविंद्र सिंह भाटी, बोले- 'निर्दलीय चुनाव लडूंगा'
Rajasthan Election: 8 दिन बाद ही BJP से बागी हुए रविंद्र सिंह भाटी, बोले- 'निर्दलीय चुनाव लडूंगा'
social share
google news

Rajasthan Election: 8 दिन पहले भाजपा ज्वॉइन करने वाले युवा नेता रविंद्र सिंह भाटी (Ravindra Singh Bhati) बागी हो गए हैं. उन्होंने शिव विधानसभा (Shiv Assembly) से निर्दलीय नामांकन करने का ऐलान कर दिया है. भाजपा ज्वॉइन करने के बाद माना जा रहा था कि भाजपा उनको शिव विधानसभा से उम्मीदवार घोषित कर सकती है लेकिन भाजपा की चौथी सूची में शिव से भाटी की यह टिकट स्वरूप सिंह खारा को दी गई.

रविंद्र सिंह भाटी को जब शिव विधानसभा (Shiv Assembly) से टिकट नहीं मिला तो वह ट्वीटर पर ट्रेंड भी करने लगे थे. उनके समर्थक विरोध प्रदर्शन पर उतर आए थे. रविंद्र को शिव से भाजपा की टिकट का प्रबल दावेदार माने जा रहे थे. रविंद्र 2021 से लगातार शिव विधानसभा में काम कर रहे थे. हाल ही में उन्होंने शिव विधानसभा में शिव जन आशीर्वाद यात्रा भी निकाली थी. जिसके बाद से उनके भाजपा में जाने की चर्चाएं होने लगी थी. लेकिन जब भाजपा ज्वॉइन की तो शिव से उम्मीदवार बनाए जाने की प्रबल संभाना थी. लेकिन उनको टिकट नहीं मिला. अब भाटी ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया.

भाटी बोले- निर्दलीय लडूंगा चुनाव

राजस्थान तक से बातचीत करते हुए भाटी ने बताया कि वह सोमवार को निर्दलीय नामांकन भरेंगे. उन्होंने बताया कि कई अन्य पार्टियों के नेताओं ने भी उनसे संपर्क किया है, लेकिन उन्होंने किसी भी पार्टी से चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है. एक दिन पहले ही रविंद्र सिंह ने चुनाव लड़ने का फैसला समर्थक, जनता और शिव के युवाओं छोड़ा था. भाटी ने कहा था, ‘यदि सभी ने एकजुटता से कहा तो मैं चुनाव जरूर लडूंगा.’

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

युवा कर रहे थे विरोध

शिव से स्वरूप खारा को टिकट दिए जाने के बाद रविंद्रसिंह भाटी के समर्थक सड़कों पर उतर गए है और बीजेपी के खिलाफ आक्रोश जा रहे थे. रविंद्रसिंह भाटी के समर्थकों का कहना है कि भाटी ने बीजेपी पर भरोसा करके बीजेपी ज्वॉइन की.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT