Rajasthan Lok Sabha Election Results: बीजेपी के 'बाबा' का दावा, इनमें से कोई भी सीट हारी तो इस्तीफा तैयार

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Lok Sabha Election: दौसा में सियासी पारा गर्म, किरोड़ीलाल मीणा बोले- 'महुवा में BJP हारी तो मंत्री पद त्याग दूंगा'
Lok Sabha Election: दौसा में सियासी पारा गर्म, किरोड़ीलाल मीणा बोले- 'महुवा में BJP हारी तो मंत्री पद त्याग दूंगा'
social share
google news

Rajasthan Lok Sabha Election Results: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों से पहले राजस्थान की बीजेपी सरकार में मंत्री किरोड़ीलाल मीणा (Kirodilal meena) ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने प्रदेश की ऐसी 7 सीटें बताई हैं जिनमें से अगर एक भी सीट बीजेपी (bjp) हारी तो वह इस्तीफा दे देंगे.

कैबिनेट मंत्री डॉ. किरोड़ीलाल मीणा भाजपा की ओर से गर्मी में राहगीरों के लिए लगाई गई प्याऊ पर जल सेवा करने दौसा के गांधी तिराहे पर पहुंचे थे. स्थानीय लोगों के बीच 'बाबा' के नाम से मशहूर डॉ. मीणा ने ऐसी 7 सीटों का जिक्र किया है जिनपर जीत का वादा वो पीएम नरेंद्र मोदी से कर चुके हैं.

इन 7 सीटों में से एक भी हारे तो किरोड़ी देंगे इस्तीफा

किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 सीटों की जिम्मेदारी देकर गए थे. इनमें से अगर एक भी सीट बीजेपी हारी तो वह इस्तीफा दे देंगे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए उन 7 सीटों के नाम भी बताए. किरोड़ी ने बताया कि करौली-धौलपुर, टोंक-सवाई माधोपुर, जयपुर ग्रामीण, दौसा, भरतपुर, कोटा और बारां-झालावाड़ सीट की जिम्मेदारी प्रधानमंत्री ने उन्हें दी थी. ऐसे में इनमें से एक भी सीट यदि बीजेपी हारती है तो वह इस्तीफा दे देंगे.

बीजेपी 400 से ज्यादा सीटें जीतेगी: किरोड़ीलाल

मीडिया से बात करते हुए कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि एग्जिट पोल की मानें तो देश में दोबारा एनडीए की सरकार बनने जा रही है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी 400 पार का लक्ष्य भी पूरा करने जा रही है. उन्होंने दावा किया कि राजस्थान की भी सभी 25 सीटें बीजेपी जीतेगी.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT