झुंझुनूं से चुनाव हारने के बाद BJP प्रत्याशी शुभकरण चौधरी का झलका दर्द, बोले- 'अपनो ने लूटा, गैरों में कहां दम था' 

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthan Politics: झुंझूनूं से चुनाव हारने के बाद BJP प्रत्याशी शुभकरण चौधरी का झलका दर्द, 'अपनो ने लूटा, गैरों में कहां दम था', 
Rajasthan Politics: झुंझूनूं से चुनाव हारने के बाद BJP प्रत्याशी शुभकरण चौधरी का झलका दर्द, 'अपनो ने लूटा, गैरों में कहां दम था', 
social share
google news

Rajasthan Politics: झुंझुनूं से बीजेपी प्रत्याशी शुभकरण चौधरी का एक बयान काफी चर्चित हो रहा है. जिसमें वह अपनी हार के लिए जिला कार्यकारिणी के पदाधिकारियों की ओर इशारा कर रहे है. दरअसल गुरुवार को जयपुर भाजपा कार्यालय में अपनी हार की वजह बताते हुए चौधरी ने कहा- हमें तो अपनो ने लूटा, गैरों में कहां दम था, मेरी कश्ती वहां डूबी जहां पानी कम था.

इसके अलावा चौधरी ने एक फिर से चुनाव लड़ने की मंशा जाहिर की है. उन्होंने झुंझुनूं सीट से विधानसभा उपचुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है. बृजेंद्र सिंह ओला की जीत के बाद झुंझुनूं सीट पर उपचुनाव होना है.

18 हजार वोटों से हार गए 

आपको बता दें शुभकरण चौधरी ने लोकसभा चुनाव लड़ा था और झुंझूनूं से बीजेपी के प्रत्याशी थे. इस सीट पर कांग्रेस के प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह ओला ने जीत दर्ज की. बृजेंद्र को 5,53,168  वोट मिले. वहीं शुभकरण चौधरी को 5,34,933 मत मिले, दोनों के बीर हार-जीत का अंतर 18 हजार 235 वोटों का रहा. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

फिर चुनाव लड़ने की मंशा

इससे पहले शुभकरण चौधरी उदयपुरवाटी से विधायक रह चुके हैं. लेकिन अब लोकसभा चुनाव में मिली मामूली हार के बाद फिर से वह चुनाव लड़ने की इच्छा जता रहे हैं. वहीं उदयपुरवाटी से विधायक रहे राजेंद्र गुढ़ा भी झुंझुनूं से चुनाव लड़ सकते हैं. हालांकि इसको लेकर उनकी कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT