Rajasthan Politics: इस्तीफा देने को लेकर मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ने दिया बड़ा बयान, बोले- 'थोड़े दिन में...'

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Minister Kirodi Lal Meena
Minister Kirodi Lal Meena
social share
google news

Rajasthan Politics: विश्व योग दिवस पर देशभर में मनाया जा रहा है. लोग सुबह पार्क में योग कर रहे है. राजधानी जयपुर में भी सीएम भजनलाल शर्मा, मंत्री और अधिकारी योग करते नजर आए. वहीं सभी जिला मुख्यालयों पर भी योग कार्यक्रम हो रहा है. इसी सिलसिल में कृषि मंत्री किरोड़ीलाल मीणा सवाई माधोपुर पहुंचे.

इस दौरान सवाई माधोपुर के दशहरा मैदान में मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ने भी करीब 1 घंटे योग किया. किरोड़ी लाल मीणा ने बताया कि योग हमारे ऋषि मुनियों और संतों की विरासत है, जिसको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे बढ़ाया है. आज पूरे विश्व में योग को अपनाया जा रहा है और योग के माध्यम से लोग स्वस्थ जीवन जी रहे हैं. उन्होंने कहा कि योग भारत की आध्यत्मिक धरोहर है जिसे आज पूरी दुनिया लाभांवित हो रही है.

इस्तीफे पर क्या बोले किरोड़ीलाल मीणा

योग कार्यक्रम के बाद जब किरोड़ीलाल से उनके इस्तीफे और मंत्रालय नहीं जाने को लेकर सवाल पूछा गया. तो उन्होंने स्पष्ट जवाब देते हुए कहा कि थोड़े दिन में बताऊंगा और इस संबंध में पूरी जानकारी दूंगा.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

किरोड़ी ने कहा था एक भी सीट हारे तो दे दूंगा इस्तीफा

लोकसभा चुनावों के दौरान डॉ. किरोड़ीलाल मीणा ने कहा था कि अगर बीजेपी उम्मीदवार दौसा सीट हारा तो वे मंत्री पद से इस्तीफा दे देंगे. इसके बाद उन्होंने घोषणा की थी कि पीएम मोदी ने उन्हें 7 सीटों की जिम्मेदारी दी है. इन सीटों में से अगर एक भी सीट पर बीजेपी हारी तो वह मंत्री पद से इस्तीफा दे देंगे. हालांकि इस संबंध में किरोड़ीलाल मीणा ने यह भी कहा कि वह किसानों के लिए अच्छा काम करेंगे. इससे कयास लगाए जा रहे थे कि वह अभी इस्तीफा नहीं देंगे. लेकिन आज जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने इस पर पूरी बात बताने की बात कही.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT