Rajasthan Politics: 'कब पर्ची बदल जाए मटके में ही यमुना का पानी ला दीजिए', डोटासरा ने CM भजनलाल पर बड़ा बयान

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Govind Singh Dotasara
Govind Singh Dotasara
social share
google news

Rajasthan Politics: भजनलाल सरकार पर लगातार कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा हमलावर है. रविवार को डोटासरा ने बीजेपी को जमकर घेरा. उन्होंने भजनलाल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राजस्थान में तो पोपाबाई राज आ गया. यहां किसी मंत्री को नहीं पता कि क्या चल रहा है. 

डोटासरा ने सरकार पर युवाओं को नौकरी न देने पर तंज कसा. उन्होंने कहा सरकान ने 7 महीने में खुद की निकाली भर्ती में 7 लोगों को नौकरी नहीं दी और सीएम खुद ही अपनी पीठ थपाथपा रहे हैं.  

सरकार ने खींचतान बनी हुई: डोटासरा

भजनलाल सरकार को लेकर डोटासरा ने कहा कि सरकार ने खींचतान बनी हुई है. यहां 6 महीने में खींचतान शुरू हो गई. डोटासरा ने कहा यहां कौन मंत्री रहेगा, कौन मुख्यमंत्री ढूंढ़ने में 10 दिन लगा दिए थे लेकिन अब काम नहीं कर पा रहे हैं. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यमुना का पानी कब ला देंगे..ला दीजिए: डोटासरा

झुंझुनूं में यमुना के पानी को लेकर सीएम ने आश्वासन दिया. इसपर डोटासरा ने कहा कि सीएम कह रहे हैं यमुना का पानी लाएंगे..कब ला देंगे..ला दीजिए, पता नहीं कब पर्ची बदल जाए और दिल्ली से फरमान आ जाए. डोटासरा ने तंज कसते हुए कहा कि जो करना है कर दीजिए अगर पानी ऐसे नहीं आ रहा तो एक मटका भर कर ला दीजिए. डोटासरा ने कहा कुंभाराम परियोजना को आगे बढ़ाए बिना यमुना का पानी नहीं आएगा. 

विधानसभा में इनका झूठ उजागर करेंगे: डोटासरा

ईआरसीपी को लेकर डोटासरा ने कहा गजेंद्र सिंह शेखावत बड़ी-बड़ी बाते करते हैं, अब जो एमओयू हुआ है उसे हम विधानसभा में देखेंगे. सरकार 6 महीने से काम नहीं कर पा रही है, हम विधानसभा में इनका झूठ उजागर करेंगे. 
 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT