Rajasthan: '11 सीट क्यों हारे आपको बताने की जरूरत नहीं', राजस्थान में बीजेपी की हार के सवाल पर भड़क उठे मंत्री

Suresh Foujdar

ADVERTISEMENT

'11 सीट क्यों हारे अभी आपको बताने की जरूरत नहीं', राजस्थान में बीजेपी की हार के सवाल पर भड़क उठे मंत्री
'11 सीट क्यों हारे अभी आपको बताने की जरूरत नहीं', राजस्थान में बीजेपी की हार के सवाल पर भड़क उठे मंत्री
social share
google news

Rajasthan Politics: हाल ही में आए लोकसभा चुनाव रिजल्ट में राजस्थान में सभी 25 सीटें जीतने का दावा करने वाली भाजपा सिर्फ 14 सीट जीत पाई और 11 सीट हार गई. कांग्रेस ने इस बार शानदार वापसी करते हुए सहयोगी दलों के साथ 11 सीटें जीत ली. राजस्थान में हुए नुकसान के बाद भाजपा सरकार के मंत्रियों का मूड भी ठीक नहीं नजर आ रहा है.

जब सरकार के मंत्री से पूछा गया कि भाजपा को सभी 25 सीटों को जीतने का दावा करती थी फिर 14 सीट पर ही क्यों सिमट गई उसकी वजह क्या है तो उन्होंने कहा की यह कोई कारण नहीं है कि हम 25 सीट नहीं जीत सके है. हम राजस्थान में 11 सीट क्यों हारे इसकी चिंता करेंगे. मगर आपको बताएंगे नहीं.

भरतपुर पहुंचे थे ऊर्जा मंत्री

दरअसल, राजस्थान की भाजपा सरकार के ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर आज भरतपुर पहुंचे थे. जहां वह बिजली विभाग के अधिकारियों की बैठक लेंगे. बैठक से पहले वह भाजपा जिला कार्यालय पहुंचे. जहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा की राजस्थान से भाजपा के कौनसे सांसद केंद्र सरकार में मंत्री बनेंगे यह मोदी और केंद्रीय बोर्ड का मामला है. सभी राज्यों की सीटों की तुलना में हम सबसे ज्यादा सीट लेकर आये हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

अघोषित बिजली पर क्या बोले मंत्री

राजस्थान में भीषण गर्मी के दौरान चल रही अघोषित बिजली कटौती पर बोलते हुए मंत्री ने कहा कि आज प्रदेश में जो बिजली कटौती हो रही है उसकी जिम्मेदार पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार का कुप्रबंधन है, जिसे हम ठीक कर रहे हैं. पहले कोयला नहीं आ रहा था लेकिन आज हमने कोयला की व्यवस्था की है. हमने सिर्फ 3 महीने में 225 लाख करोड़ रुपए के MOU कर लिए है. 

जवाब देने से कतरा रहे मंत्री

दरअसल, चुनाव से पहले राजस्थान सरकार के मंत्री,सीएम और विधायक सभी 25 लोकसभा सीटों को जीतने का दावा कर रहे थे मगर 11 सीट हारने की वजह क्या रही इसके सवाल पर जवाब देने में कतरा रहे हैं. 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT