हनुमान बेनीवाल की सीट से उपचुनाव लड़ेंगी ज्योति मिर्धा? BJP नेता बोलीं- 'उनकी दुकान का शटर डाउन हो रहा'

विशाल शर्मा

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

बीजेपी नेता ज्योति मिर्धा ने नागौर सांसद और आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल (RLP Hanuman Beniwal) पर तगड़ा निशाना साधा है. उन्होंने बेनीवाल के बीजेपी नेताओं के संपर्क में होने की चर्चाओं को लेकर भी जमकर प्रहार किया है. ज्योति मिर्धा (Jyoti Mirdha) ने जयपुर बीजेपी दफ्तर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह पुराने समय से घालमेल की राजनीती करते आए हैं. इन्हें घुडाले चलने की आदत है. पहले बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ा और फिर गहलोत के चरणों में पड़ गए. यही नहीं अभी भी यह प्रयास कर रहे है कि बीजेपी (BJP) के अंदर आकर किसी तरह घालमेल कर ले.

बीजेपी नेता मिर्धा ने कहा कि "हनुमान बेनीवाल को लगता है कि उनकी दुकान का शटर डाउन हो रहा है. इसलिए उन्हें घबराहट हो रही है. फिर भी भारतीय जनता पार्टी की ओर से उन्हें कोई समर्थन नहीं मिलेगा और आने वाले उपचुनाव में बीजेपी मजबूती से चुनाव लड़ेगी."

 

 

"अकेले चुनाव लड़कर दिखाएं बेनीवाल"

खींवसर सीट पर उपचुनाव को लेकर ज्योति मिर्धा ने कहा कि जब अकेले चुनाव लड़ने का वो चेलेंज करते है तो अबकी बार खींवसर सीट पर जिसको उतारना चाहे उतारे और बेसाखियों का सहारा छोड़ अकेले चुनाव लड़कर दिखाए. वहीं लोकसभा चुनाव हारने के सवाल पर उन्होंने कहा कि नागौर एक मुश्किल सीट है और वहां विपक्ष ने अनर्गल बाते फैलाई जिसका नुकसान उन्हें उठाना पड़ा. हार के कारणों पर ज्योति ने कहा कि जो कमियाँ रही उसको सुधारने की जरूरत है और आने वाले उपचुनाव में वो गलतियाँ नहीं होंगी.

क्या ज्योति मिर्धा लड़ेंगी खींवसर से उपचुनाव?

हनुमान बेनीवाल के विधायक से सांसद बनने के बाद खींवसर सीट खाली हो गई है जहां आने वाले दिनों में उपचुनाव होगा. खींवसर से ज्योति मिर्धा के भी उपचुनाव लड़ने की अटकलें चल रही हैं. इन अटकलों को लेकर ज्योति मिर्धा ने कहा, "अभी ऐसी कोई चर्चा नहीं हुई है लेकिन पार्टी का जो निर्देश होगा उसके हिसाब से काम करेंगे. साथ ही मजबूती से खींवसर उप चुनाव लड़कर बीजेपी जीत हासिल करेगी."

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: डिप्टी सीएम Diya Kumari पर बेनीवाल ने बोला बड़ा जुबानी हमला, बोले- 'खुद के विभाग पर उनका काबू नहीं'

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT