राजस्थान की सियासत में 4 जून के बाद आएगा तूफान? कांग्रेस में भी एक बार फिर छिड़ सकता है सियासी संग्राम!

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

राजस्थान में एक बार फिर 4 जून से पहले गद्दार, निकम्मा जैसे शब्द सुनने को मिल रहे है. जिसके बाद कई जगह पर सवाल उठ रहे हैं की क्या 4 जून को लोकसभा चुनाव के रिजल्ट के बाद राजस्थान कांग्रेस में  बड़ा उलटफेर हो सकता है.

social share
google news

राजस्थान में एक बार फिर 4 जून से पहले गद्दार, निकम्मा जैसे शब्द सुनने को मिल रहे है. जिसके बाद कई जगह पर सवाल उठ रहे हैं की क्या 4 जून को लोकसभा चुनाव के रिजल्ट के बाद राजस्थान (Rajasthan News) कांग्रेस में  बड़ा उलटफेर हो सकता है. कुछ दिनों पहले ही अशोक गहलोत ने जालोर प्रचार के सचिन पायलट के बयान पर पलटवार किया था और बेवकूफी वाला बयान बताया था.

हालांकि इस बार गहलोत के उस बयान की चर्चा है जिसमें उन्होंने कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल होने वाले नेताओं को नकारा, निकम्मा कहा था. जिसके बाद बीजेपी नेता सुरेश मिश्रा और रिछपाल मिर्धा ने भी पलटवार किया था. 

 

 

अब चर्चा इस बात को लेकर भी है कि कांग्रेस का अगला प्रदेश अध्यक्ष बदल सकते हैं. प्रदेश अध्यक्ष को लेकर अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच मतभेद एक बार फिर दिख सकते हैं. हालांकि कयास इस बात को लेकर भी है कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के कार्यकाल को विस्तार मिल सकता है.

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT