Barmer Seat Exit Poll: बाड़मेर में किसकी होगी जीत, Exit Poll ने किस उम्मीदवार को दी हरी झंड़ी?

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Barmer Seat Exit Poll: क्या बाड़मेर में रविंद्र सिंह भाटी जीत जाएंगे? या फिर उम्मेदाराम बेनीवाल के सर सजेगा ताज. दरअसल राजस्थान में चुनाव के बाद शनिवार को एग्जिट पोल के नतीजे सामने आ चुके हैं.

social share
google news

Barmer Seat Exit Poll: क्या बाड़मेर में रविंद्र सिंह भाटी जीत जाएंगे? या फिर उम्मेदाराम बेनीवाल के सर सजेगा ताज. दरअसल राजस्थान में चुनाव के बाद शनिवार को एग्जिट पोल के नतीजे सामने आ चुके हैं. ऐसे में पोल में सबसे ज्यादा बाड़मेर सीट को लेकर सबके जहन में सवाल उठ रहे थे. 

शनिवार को जारी हुए एग्जिट पोल्स में रविंद्र सिंह भाटी को लेकर भी खुलकर चर्चा हुई है. कई सर्वे में भाटी की जीत पक्की बताई गई है तो कई में उम्मेदाराम की जीत पक्की मानी जी रही है. बीजेपी के समर्थक कैलाश चौधरी की जीत को लेकर आश्वस्त है. हालांकि कई एग्जिट पोल रिजल्ट्स बाड़मेर लोकसभा सीट पर रविंद्र सिंह भाटी के जीत के कयासों पर विराम लगा रहे हैं.

इंडिया टुडे और एक्सिस माई इंडिया के एग्जिट पोल भाटी के पक्ष में हैं. राजस्थान की 25 लोकसभा सीटों को लेकर इंडिया टुडे एक्सिस माई इंडिया एग्जिट पोल रिजल्ट जारी कर दिए गए हैं. तमाम एगजिट पोल्स के बाद इंतजार है 4 जून का कि आखिरकार 4 जून को क्या एग्जिट पोल के नतीजे में बदलेंगे या वहीं रहेंगे.

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT