Video: राजस्थान की हॉट सीट पर बड़ा उलटफेर? Exit Poll के बाद क्या बोले रविंद्र सिंह भाटी?

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Ravindra Singh Bhati : राजस्थान की सबसे हॉट सीट बाड़मेर लोकसभा सीट पर बड़ा उलटफेर हो सकता है.

social share
google news

Ravindra Singh Bhati : राजस्थान की सबसे हॉट बाड़मेर लोकसभा सीट (barmer-jaisalmer seat) पर बड़ा उलटफेर हो सकता है. एग्जिट पोल (exit poll 2024) के दावों ने एक बार फिर सबको हैरत में डाल दिया है. इंडिया टुडे-एक्सिस माई इंडिया के एग्जिट पोल की मानें तो बाड़मेर में र​विंद्र सिंह भाटी के पक्ष में कूल हवा बह रही है. एग्जिट पोल के दावे को रविंद्र सिंह भाटी ने देव तुल्य जनता की जीत बताया है.

​रविंद्र सिंह भाटी ने कहा, "एग्जिट पोल में राजस्थान की एक सीट अन्य को दी गई है. मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि बाड़मेर-जैसलमेर की जनता ने जो आशीर्वाद दिया है, वह जनता की जीत है. ये उन कार्यकर्ताओं की जीत है जिन्होंने चुनाव में दिन-रात मेहनत की."

 

 

बाड़मेर में कांग्रेस को लग सकता है तगड़ा झटका!

इंडिया टुडे एक्सिस माई इंडिया के एग्जिट पोल के मुताबिक, बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर ​रविंद्र सिंह भाटी के पक्ष में कूल हवा बह रही है. इससे पहले यहां से कांग्रेस उम्मीदवार उम्मेदाराम बेनीवाल की जीत के दावे किए जा रहे थे. लेकिन एग्जिट पोल की मानें तो इस सीट पर कांग्रेस को तगड़ा झटका लग सकता है. इंडिया टुडे एक्सिस माई इंडिया के एग्जिट पोल की मानें तो राजस्थान में बीजेपी को 16 से 19 सीट और इंडिया गठबंधन के खाते में 5 से 7 जाने की संभावना है. इसके अलावा अन्य को एक से दो सीट मिलने की संभावना है.

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT