कांग्रेस की लोकसभा सीटें बढ़ी तो पायलट ने दे दिया बड़ा बयान, पीएम मोदी और बीजेपी को दे डाली ये बड़ी चुनौती!

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने इस मामले में प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के नेता प्रतिपक्ष बनने से न केवल कांग्रेस (Congress), बल्कि इंडिया एलायंस में भी ऊर्जा का संचार हुआ है. वहीं, उन्होंने बीजेपी के संख्या बल की स्थिति पर भी तंज कसा.

social share
google news

एनडीए सरकार के गठन के साथ ही 18वीं लोकसभा का पहला सत्र शुरू हो चुका है. राहुल गांधी को नेता प्रतिपक्ष बनाए जाने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है. कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने इस मामले में प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के नेता प्रतिपक्ष बनने से न केवल कांग्रेस (Congress), बल्कि इंडिया एलायंस में भी ऊर्जा का संचार हुआ है. वहीं, उन्होंने बीजेपी के संख्या बल की स्थिति पर भी तंज कसा.

उन्होंने कहा कि यह एक मिलीजुली सरकार है किसी दल को पूर्ण बहुमत नहीं मिला है. बीजेपी जब चुनाव में गई थी तो 303 सांसद थे आज उनके 240 रह गए हैं. 65 सांसद कम हुए कांग्रेस पार्टी के 55 से 102 सांसद हुए है. मतलब हमने जो बात कही वह जनता ने स्वीकार की है. सरकार एनडीए गठबंधन की बनी है, भविष्य में क्या होगा यह पता नहीं है. 

 

 

पायलट ने कहा कि लाखों करोड़ों लोग जिन्होंने लोकतंत्र को जीवित रखने के लिए और संविधान को सुरक्षित रखने के लिए इंडिया गठबंधन को वोट डाला था, उनको उम्मीद बनी है कि अब राहुल गांधीजी सच की लड़ाई लड़ने का काम करेंगे.     

 

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT