ज्योति मिर्धा को हराने के बाद हनुमान बेनीवाल के बेटी की आई प्रतिक्रिया, दिल जीत लेगा ये भावुक Video

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Hanuman Beniwal: नागौर सीट से ज्योति मिर्धा को हराने के बाद हनुमान बेनीवाल के बेटे की प्रतिक्रिया सामने आई है.

social share
google news

Nagaur Lok Sabha Seat Results: नागौर लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों ने सबको चौंका दिया है. यहां हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) ने लगातार दूसरी बार ज्योति मिर्धा को हराया है. बेनीवाल ने बीजेपी की प्रत्याशी ज्योति मिर्धा (jyoti mirdha) को 42225 वोटों के बड़े अंतर से शिकस्त दी है. इस चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी के रूप में ज्योति मिर्धा और इंडिया अलायंस की तरफ से हनुमान बेनीवाल मैदान में थे. दोनों के बीच कड़ी टक्कर बताई जा रही थी. अब नागौर से हनुमान बेनीवाल की जीत के बाद उनके बेटे की प्रतिक्रिया सामने आई है.

वायरल वीडियो में हनुमान बेनीवाल का बेटा नागौर से जीत के लिए जनता का धन्यवाद करता नजर आ रहा है. वीडियो में उसने कहा, "नागौर की जनता का बहुत-बहुत धन्यवाद कि मेरे पापा को लगातार दूसरी बार सांसद बनाया है. मेरे पापा आप सबकी उम्मीदों पर खरे उतरेंगे. संसद में किसानों और जवानों की आवाज उठाएंगे."

 

 

2019 में कांग्रेस के टिकट पर लड़ी थीं ज्योति 

लोकसभा चुनाव 2019 के परिणाम में नागौर सीट से एनडीए के प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल ने कांग्रेस के प्रत्याशी ज्योति मिर्धा को 1 लाख 81 हजार 260 वोटों से हराया था. जो बहुत बड़ा मार्जिन था. हनुमान बेनीवाल को 6,60,051 वोट मिले थे, जबकि कांग्रेस के प्रत्याशी ज्योति मिर्धा को 478791 वोट मिले थे. 2014 में सीआर चौधरी ने यहां पर कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति मिर्धा को हराया था.

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT