गहलोत-पायलट के झगड़े पर हेमाराम चौधरी का बड़ा बयान, बोले- 'सचिन पायलट को तवज्जो मिलनी...'

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

हेमाराम चौधरी ने कहा है कि सचिन पायलट को तवज्जो मिलनी चाहिए क्योंकि वह युवा और लोकप्रिय नेता हैं.

social share
google news

राजस्थान में कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव में शानदार प्रदर्शन किया है. इसके बाद से लगातार इस बात को लेकर चर्चा है कि क्या अब पार्टी आलाकमान सचिन पायलट (Sachin Pilot) को प्रदेश में नेतृत्व सौंपेगा. क्योंकि सचिन पायलट के प्रभाव वाली ज्यादातर सीटें कांग्रेस जीतने में कामयाब रही है. वहीं जालौर में अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के बेटे वैभव गहलोत खुद चुनाव हार गए. ऐसे में अब माना जा रहा है कि गहलोत और पायलट के बीच पार्टी में नेतृत्व को लेकर एक बार फिर से तनाव बढ़ सकता है. इस पर कांग्रेस नेता हेमाराम चौधरी ने प्रतिक्रिया दी है.

राजेश पायलट की जयंति के मौके पर अशोक गहलोत के न पहुंचने को लेकर कांग्रेस नेता हेमाराम चौधरी ने कहा, "अशोक गहलोत तो हॉस्पिटल में भर्ती थे कहां से जाते. गोविंद सिंह डोटासरा बैंगलोर गए हुए थे. इन दो का तो मैं बता देता हूं बाकी सब का मेरे पास रिकॉर्ड नहीं है."

 

 

"सचिन पायलट को तवज्जो मिलनी चाहिए"

अशोक गहलोत के राजनीतिक भविष्य को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में हेमाराम चौधरी ने कहा, "किसका क्या भविष्य है ये तो ऊपर वाला जाने लेकिन कांग्रेस का भविष्य अच्छा है." वहीं सचिन पायलट को लेकर उन्होंने कहा कि पायलट को तवज्जो मिलनी चाहिए क्योंकि वह युवा और लोकप्रिय नेता हैं. सचिन पायलट की वजह से पिछली बार हमारी सरकार बनी थी. वहीं जालौर लोकसभा सीट पर सचिन पायलट के प्रचार करने न पहुंचने पर हेमाराम ने कहा कि पार्टी जिसको जो जिम्मेदारी देती है उस हिसाब से काम करना पड़ता है.

 

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT