भरतपुरः कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर रंधावा-डोटासरा को आया गुस्सा, दे डाली ये चेतावनी

Suresh Foujdar

ADVERTISEMENT

प्रदेश में 5 साल तक सत्ता में रहने के बाद अब विपक्ष में बैठी कांग्रेस को कार्यकर्ता याद आ रहे हैं. लोकसभा चुनाव से पहले रूठे कार्यकर्ताओं को मनाने के लिए कांग्रेस के नेता आज राजस्थान के भरतपुर पहुंचे. मगर वहां कांग्रेस कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम में कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ता ज्यादा संख्या में नहीं पहुंचे.

social share
google news

प्रदेश में 5 साल तक सत्ता में रहने के बाद अब विपक्ष में बैठी कांग्रेस को कार्यकर्ता याद आ रहे हैं. लोकसभा चुनाव से पहले रूठे कार्यकर्ताओं को मनाने के लिए कांग्रेस के नेता आज राजस्थान के भरतपुर पहुंचे. मगर वहां कांग्रेस कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम में कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ता ज्यादा संख्या में नहीं पहुंचे. इसके बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने फरमान जारी करते हुए कहा कि जो भी कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम में कांग्रेस पदाधिकारी नहीं आए हैं, उनको तुरंत प्रभाव से बर्खास्त किया जाएगा.
 

प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने भी साफ तौर पर कह दिया है कि चाहे किसी को बुरा लगे लेकिन यह कहना जरूर होगा कि बीजेपी में डिसिप्लिन और मैनेजमेंट कांग्रेस से कहीं ज्यादा अच्छे है. जब कांग्रेस सरकार ने इतने अच्छे काम किया तो फिर हम चुनाव क्यों हर इस सभी को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं से हम बातचीत करने आए हैं .

 

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT