Video: मंत्री संजय शर्मा ने हाइवे पर पकड़ा लकड़ियों से भरा ट्रक, ड्राइवर के साथ बातचीत हो गई वायरल

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Minister Sanjay Sharma: मंत्री संजय शर्मा ने खुद लड़कियों से भरे ट्रक पकड़ा और फिर ड्राइवर से पूछताछ की जिसका वीडियो वायरल हो गया है.

social share
google news

Minister Sanjay Sharma Viral Video: राजस्थान के वन मंत्री संजय शर्मा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. उन्होंने दौसा कलेक्ट्रेट के समीप नेशनल हाईवे- 21 पर अवैध लकड़ियों से भरा ट्रक देखते ही उसे रुकवा लिया. फिर वह ट्र्क ड्राइवर से पूछताछ करने लगे कि बताओ ये ट्रक कहां से आ रहा है और ट्रक में लोड इन लकड़ियों का मालिक कौन है? जब ड्राइवर संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया तो वन मंत्री ने डीएफओ (DFO) को मौके पर बुलाया.

दरअसल, वन मंत्री संजय शर्मा को कई बार इस बात की शिकायतें मिल चुकी हैं कि दौसा (Dausa News) जिले में हरे पेड़ों की कटाई चल रही है. लिहाजा मंत्री ने जब हाइवे पर इस ट्रक को जाते देखा तो फौरन उसे रोक लिया. फिर उन्होंने डीएफओ को बुलाकर ट्रक को जब्त करवा दिया. फिलहाल मामले की जांच जारी है और उसके बाद उचित कार्रवाई होगी.

डीएफओ को चाबी देकर चले गए मंत्री

मंत्री संजय शर्मा ने लकड़ी से लदी हुई गाड़ी को रोकने के बाद डीएफओ को मौके पर बुलाया और फिर उसे चाबी देकर चले गए. डीएफओ ने जब ट्रक की जांच करवाई तो उसमें एडु की लकड़ी मिली. फिलहाल वन विभाग ने गाड़ी को जब्त कर रखा है. डीएफओ का कहना है कि गाड़ी के मालिक को बुलाया जा रहा है और जांच पूरी होने के बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT