Loksabha Election से पहले राजस्थान कांग्रेस में मची खलबली, कई दिग्गज जॉइन करेंगे BJP!

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthan Congress: राजस्थान कांग्रेस के कई नेताओं के बीजेपी में जाने की चर्चाओं को लेकर प्रदेश की सियासत में बवाल मचा हुआ है.

social share
google news

Rajasthan Congress: लोकसभा चुनाव से पहले राजस्थान कांग्रेस में बड़े उलटफेर की तैयारी हो रही है. करीब आधा दर्जन कांग्रेस के दिग्गज नेता पार्टी छोड़कर बीजेपी में जाने की तैयारी कर रहे हैं. अगर ऐसा हुआ तो चुनाव से पहले यह कांग्रेस के लिए बड़ा झटका होगा. 

पूर्व कैबिनेट मंत्री लालचंद कटारिया, वागड़ क्षेत्र के बड़े नेता व पूर्व कैबिनेट मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीय, पूर्वी राजस्थान से राज्य मंत्री रहे राजेंद्र यादव समेत अर्जुनसिंह बामनिया, नानालाल निनामा और रमीला खड़िया जैसे दिग्गज भाजपा के संपर्क में बताए जा रहे हैं. 

कांग्रेस के कई दिग्गजों ने दिल्ली में डाला डेरा

महेंद्रजीत सिंह मालवीय और राजेंद्र यादव अपने बयानों के जरिए कांग्रेस के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं. वहीं बताया जा रहा है कि कटारिया, मालवीय, बामनिया जैसे कांग्रेस के कई दिग्गज दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं. ऐसे में कभी भी राजस्थान में बड़ा सियासी फेरबदल हो सकता है. वहीं पूर्व सीएम अशोक गहलोत डैमेज कंट्रोल में जुटे हुए हैं. इन नेताओं को पार्टी में बनाकर रखना उनके लिए बड़ी चुनौती है.

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT