Rajasthan: शिक्षामंत्री दिलावर पर जमकर बरसे पीसीसी चीफ डोटासरा, बोले- इनके खिलाफ दर्ज हैं 16 मुकदमें

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

हाल में शिक्षामंत्री दिलावर ने फिर पीसीसी चीफ डोटासरा के जेल में जाने की बात कही थी. इधर आदिवसियों को लेकर विवादित बयान के बाद मदन दिलावर कांग्रेस के निशाने पर आ गए हैं.

social share
google news

राजस्थान (rajasthan news) की सियासत में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (govind singh dotasra) और शिक्षामंत्री मदन दिलावर (madan dilawar) के बीच वार-पलटवार का दौर फिर से शुरू हो गया है. हाल में शिक्षामंत्री दिलावर ने फिर पीसीसी चीफ डोटासरा के जेल में जाने की बात कही थी. इधर आदिवसियों को लेकर विवादित बयान के बाद मदन दिलावर कांग्रेस के निशाने पर आ गए हैं.

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने मदन दिलावार की हिस्ट्रीशीट नहीं खोले जाने पर आश्चर्य जताते हुए कहा कि उनके खिलाफ एक-दो नहीं बल्कि पूरे 16 आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं. हाई कोर्ट के स्टे के चलते वे अब तक गिरफ्तारी से बचे हुए हैं. डोटासरा ने कहा कि अब कांग्रेस कोशिश करेगी कि हाई कोर्ट में चल रहे स्टे को ख़ारिज जिसके बाद जल्द से जल्द इन्हें सलाखों के पीछे भेजा जा सकेगा. 

डोटासरा ने आगे कहा कि  विधानसभा चुनावों में पेपर लीक पर भाजपा ने बहुत हो हल्ला मचाया था, लेकिन अब नीट और दूसरी परीक्षाओं की गोपनीयता को लेकर उठे सवालों पर वह पूरी तरह चुप हैं. डोटासरा ने कहा कि भाजपा का यह रवैया साफ बताता है कि यह सब सत्ता हथियाने के लिए किया गया था. डोटासरा ने कहा कि आज केंद्र में परीक्षाएं आयोजित करने वाली संस्था एसंदेह के घेरे में है. 24 लाख नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया गया है, जिसनें 1.75  लाख नौजवान राजस्थान के हैं.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

दिलावर के किस बयान पर हो रहा विवाद?

यहां क्लिक करके पढ़ें पूरा बयान

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT