किरोड़ीलाल मीणा के आदेश के बाद दिलावर ने जता दी आपत्ति, भजनलाल सरकार के दोनों मंत्री आमने-सामने!

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

राजस्थान में सियासी सरगर्मी बढ़ गई है. लोकसभा चुनाव में बीजेपी की 11 सीटों पर हार के बाद पार्टी के भीतर भी राजनीति तेज हो गई है. वहीं, सरकार में सबकुछ ठीक नहीं दिख रहा है. राजस्थान में तबादलों को लेकर दो कैबिनेट मंत्रियों के बीच टकराव की स्थिति बन गई है.

social share
google news

राजस्थान में सियासी सरगर्मी बढ़ गई है. लोकसभा चुनाव में बीजेपी की 11 सीटों पर हार के बाद पार्टी के भीतर भी राजनीति तेज हो गई है. वहीं, सरकार में सबकुछ ठीक नहीं दिख रहा है. राजस्थान में तबादलों को लेकर दो कैबिनेट मंत्रियों के बीच टकराव की स्थिति बन गई है. दरअसल, कृषि मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ने अपने विभाग के कुछ इंजीनियर्स का तबादला किया तो मदन दिलावर ने आपत्ति जता दी. दरअसल, इन इंजीनियर को जिला परिषदों और पंचायत समितियों में लगाया था. 

दो विभाग के बीच तबादलों के इस मुद्दे पर किरोड़ीलाल मीणा और मदन दिलावर के बीच मतभेद की स्थिति बनती दिख रही है. क्योंकि मंत्री  किरोड़ीलाल ने जिन अधिकारियों का ट्रांसफर किया है, उन्हें पंचायती राज विभाग में लगा दिया. इसी के कारण दो किरोड़ीलाल मीणा और मदन दिलावर में टकराव की स्थिति बन गई.  

पंचायती राज विभाग ने इन ट्रांसफर पर आपत्ति जता दी और इनपर रोक लगा दी. साथ ही इन ट्रांसफर को मानने से मना कर दिया. अब फैसले को मंत्री मदन दिलावर और किरोड़ीलाल के बीच मनमुटाव से जोड़कर देखा जा रहा है. पंचायती राज विभाग ने आदेश जारी करते हुए सभी जिला परिषद CEO को लेटर लिखकर किसी भी इंजीनियर को ज्वॉइन करवाने से मना किया है.  

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT