राजस्थान में कांग्रेस की जीत के बाद सचिन पायलट का बढ़ गया कद! अब बोले- "....ताक़त डबल हो गई"

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

राजस्थान में चुनाव होने के बाद अब नतीजों को लेकर काफी चर्चा हो रही है. कांग्रेस नेता सचिन पायलट की भूमिका की भी तारीफ की जा रही है. शेखावाटी और पूर्वी राजस्थान में पायलट फैक्टर असरदार रहा.

social share
google news

राजस्थान में चुनाव होने के बाद अब नतीजों को लेकर काफी चर्चा हो रही है. बीजेपी को बड़ा नुकसान होने के साथ ही चर्चा कांग्रेस की जीत को लेकर है. साथ ही कांग्रेस के भीतर प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और सचिन पायलट (Sachin Pilot) की भूमिका की भी तारीफ की जा रही है. शेखावाटी और पूर्वी राजस्थान में पायलट फैक्टर असरदार रहा. टोंक-सवाई माधोपुर, झुंझुनू, धौलपुर-करौली समेत कई सीटों पर असर देखने को मिला. जबकि जयपुर ग्रामीण में प्रत्याशी अनिल चोपड़ा ने कड़ी टक्कर दी. उसके बाद से ही पायलट बीजेपी पर लगातार हमलावर है. 

टोंक पहुंचने के बाद कांग्रेस नेता ने कहा कि बीजेपी चुनाव से पहले 303 सीटों पर थी और उन्होंने 400 का नारा दिया था. 400 की बात करने वाले 200 के करीब आ गए हैं. यह जनादेश इस सरकार की नीतियों के खिलाफ है

 

 

पायलट ने कहा कि जिस प्रकार की राजनीति का इन्होंने पिछले 10 सालों में परिचय दिया है, जनता उसके खिलाफ है. कांग्रेस और INDIA गठबंधन जिन मुद्दों को लेकर जनता के बीच गया, उसे जनता ने सराहा है. हमारा संख्याबल लगभग दोगुना हो गया है और INDIA गठबंधन के तमाम घटक दलों को भी बहुत अच्छा समर्थन मिला है. इस चुनाव का संदेश भाजपा के खिलाफ है.

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT