रविंद्र सिंह भाटी बोले- '4 तारीख को चुनावी पंडितों की भविष्यवाणी हो जाएगी फेल', किया ये बड़ा दावा

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

बीजेपी प्रत्याशी कैलाश चौधरी और कांग्रेस के उम्मीदवार उम्मेदाराम बेनीवाल के सामने चुनौती पेश करने वाले निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी (Ravindra Singh Bhati) का बयान एक बार फिर चर्चा में है.

social share
google news

राजस्थान के बाड़मेर में भीषण गर्मी के बीच सियासत का पारा भी हाई हो गया है. बाड़मेर-जैसलमेर सीट से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी (Ravindra Singh Bhati) का बयान एक बार फिर चर्चा में है. उन्होंने दावा किया है कि जितने भी चुनावी पंडित हैं, उनकी भविष्यवाणी फेल होगी और ऐतिहासिक मार्जिन के साथ वे चुनाव जीतेंगे.

दरसअल, बीजेपी प्रत्याशी कैलाश चौधरी और कांग्रेस के उम्मीदवार उम्मेदाराम बेनीवाल के सामने रविंद्र सिंह भाटी निर्दलीय चुनाव लड़े हैं. अब 4 जून को नतीजे आने वाले हैं. नतीजों से पहले रविंद्र सिंह भाटी ने बड़े मार्जिन से जीत का दावा करके सबको हैरान कर दिया है.

4 जून को ऐतिहासिक जीत होगी: भाटी

दरसअल, राजस्थान के बाड़मेर - जैसलमेर में भीषण गर्मी के बीच पानी की किल्लत और बिजली की अघोषित कटौती को लेकर हाहाकार मचा हुआ है. इस शिकायत को लेकर भाटी बाड़मेर जिला कलेक्टर निशांत जैन से मुलाकात करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि जनता का जोश और आशीर्वाद ही केलकुलेशन था. 4 तारीख को चुनावी पंडितों की सारी भविष्यवाणी फेल हो जाएगी और ऐतिहासिक मार्जिन के साथ आपको यहां की जीत देखने को मिलेगी.

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT