हनुमान बेनीवाल के 'NDA' में जाने की अटकलों के बीच आया सचिन पायलट का बड़ा बयान, जानें क्या कहा?

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

हनुमान बेनीवाल का कहना का है कि इंडिया गठबंधन की दो मीटिंग हो चुकी है लेकिन उनको नहीं बुलाया गया.

social share
google news

राजस्थान में नागौर सीट से आरएलपी (RLP) पार्टी का कांग्रेस के साथ गठबंधन हुआ था और हनुमान बेनीवाल बीजेपी प्रत्याशी ज्योति मिर्धा को हराने में कामयाब रहे थे. अब बताया जा रहा है कि दोनों के रिश्तों में खटास आ गई है. आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) के एनडीए में जाने की अटकलें चल रही हैं. इस बीच हनुमान बेनीवाल पर सचिन पायलट की प्रतिक्रिया सामने आई है.

हनुमान बेनीवाल के एनडीए में जाने की अटकलों के बीच सचिन पायलट ने कहा है कि वह नहीं जाएंगे. वह इंडिया गठबंधन में ही रहेंगे. पायलट ने कहा आने वाला समय इंडिया गठबंधन का है और इसमें शामिल दलों का है. उन्होंने कहा कि अगर आप लोकसभा चुनाव का आंकलन करेंगे तो पाएंगे कि लोगों ने सरकार के खिलाफ वोट किया है. भाजपा के पहले 303 सांसद थे जो इस बार 60 से 70 कम हो गए.

 

 

इंडिया गठबंधन ने मीटिंग में नहीं बुलाया- बेनीवाल

वहीं दूसरी तरफ हनुमान बेनीवाल का कहना का है कि हमारी पार्टी इंडिया गठबंधन का हिस्सा है, लेकिन इंडिया गठबंधन की दो मीटिंग हो चुकी लेकिन उनको नहीं बुलाया गया. मीटिंग में नहीं बुलाने पर बेनीवाल ने कड़ी नाराजगी जाहिर की. वहीं इंडिया गठबंधन का साथ छोड़ने और एनडीए में जाने के सवाल पर बेनीवाल ने कहा कि मैं इंडिया गठबंधन की मीटिंग में ना बुलाए जाने से नाराज हूं. लेकिन मैं गठबंधन छोड़कर नहीं जा रहा हूं.

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT