बाड़मेर में रविंद्र सिंह भाटी की हार पर क्या बोले कांग्रेस नेता हरीश चौधरी? दे डाली ये नसीहत

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Harish Chaudhary: बाड़मेर सीट से रविंद्र सिंह भाटी की हार के बाद कांग्रेस नेता हरीश चौधरी की प्रतिक्रिया आई है.

social share
google news

राजस्थान की बाड़मेर-जैसलमेर सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल ने रविंद्र सिंह भाटी (Ravindra Singh Bhati) को 1 लाख से ज्यादा वोटों के बड़े अंतर से हराकर सबको हैरान कर दिया है. अब रविंद्र सिंह भाटी की हार पर कांग्रेस नेता और बायतू से विधायक हरीश चौधरी की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने उम्मेदाराम की जीत के लिए गोविंद सिंह डोटासरा और सचिन पायलट (Sachin Pilot) की भी तारीफ की है.

हरीश चौधरी ने बिना किसी का नाम लिए रविंद्र सिंह भाटी पर तंज कसते हुए कहा कि कुछ लोगों ने थार की अपनायत को बिगाड़ने का काम भी किया. लेकिन, थारवासियों ने उनको जवाब दे दिया. चौधरी ने कहा कि कोई पराया नहीं है, सब अपने हैं. चाहे कैलाश चौधरी हो या निर्दलीय, चाहे सबसे कम वोट लाने वाले पोपटलाल क्यों ना हों...सब अपने ही हैं. लेकिन, थार का भाईचारा कायम रहना चाहिए.

 

 

डोटासरा और पायलट की तारीफ की

हरीश चौधरी ने उम्मेदाराम की जीत के लिए गोविंद सिंह डोटासरा और सचिन पायलट की तारीफ की. उन्होंने कहा, "बाड़मेर में थार का भाईचारा और अपनायात जीते हैं और जातिवाद की हार हुई है. सचिन पायलट कई घंटों तक बाड़मेर में प्रचार के लिए डटे रहे. लेकिन, बड़े नेता और निजी शेड्यूल के कारण अशोक गहलोत इतना समय नहीं दे पाए. लेकिन, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, वरिष्ठ नेता सचिन पायलट और पीसीसी चीफ की बाड़मेर जीत में बड़ी भूमिका रही है."    
 

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT