कांग्रेस से मिला टिकट तो राहुल कस्वां ने गुस्से में खोल दी राजेंद्र राठौड़ की पोल! किए चौंकाने वाले खुलासे

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rahul Kaswan Churu: कांग्रेस से टिकट मिलने के बाद राहुल कस्वां ने राजेंद्र राठौड़ को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

social share
google news

Rahul Kaswan Churu: टिकट नहीं मिलने से नाराज राहुल कस्वां ने बीजेपी से बागी होकर कांग्रेस (congress candidates list) पार्टी का दामन थाम लिया था. इसके बाद उन्हें कांग्रेस की दूसरी लिस्ट में चूरू (Churu Loksabha Seat) से लोकसभा का टिकट भी मिल गया है. अब उनका सीधा मुकाबला बीजेपी के देवेंद्र झाझड़िया से होगा. ऐसे में राहुल कस्वां को कांग्रेस से टिकट मिलने के बाद बीजेपी खेमे में भी चिंता का माहौल है.

कांग्रेस के साथ अपनी नई पारी शुरू करने जा रहे राहुल कस्वां ने 'राजस्थान तक' से खास बातचीत में बताया कि टिकट कटने के बाद मैंने सोशल मीडिया के माध्यम से पूछा था कि मेरा गुनाह क्या है? मैंने पार्टी के हर काम में बढ़-चढ़कर भाग लिया. फिर ऐसी क्या वजह थी कि एक व्यक्ति की वजह से मेरा टिकट काट दिया गया.

यह भी देखें:

'चाहता तो मानहानि का दावा भी कर सकता था लेकिन...' RAS अधिकारी से मारपीट के आरोपों पर क्या बोले लोकेश शर्मा

राजेंद्र राठौड़ को लेकर कही ये बात

चूरू की तारानगर सीट से बीजेपी के दिग्गज नेता राजेंद्र राठौड़ विधानसभा चुनाव हार गए थे. इसके बाद इस हार का जिम्मेदार राहुल कस्वां को बताया जा रहा है. इस मामले को लेकर राहुल कस्वां ने कहा, "राजेंद्र राठौड़ ने चूरू ही नहीं, पूरे राजस्थान के टिकट बांटने का ठेका लिया हुआ था. सीट उन्होंने अपनी भी बदली. चूरू जिले के जिलाध्यक्ष और उनकी पूरी टीम उन्होंने ही बनाई. उन्होंने मुझे तो कभी बुलाया भी नहीं. जब वह चुनाव खुद लड़ रहे हैं, सीट खुद बदल रहे हैं तो इल्जाम किसी और पर क्यों लगा रहे हैं."

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT