जैसलमेर में क्यों लगने लगे 'हेमाराम माफी मांगो' के नारे, CM भजनलाल पर विवादित टिप्पणी कर फंसे पूर्व मंत्री

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा पर विवादित टिप्पणी कर पूर्व मंत्री हेमाराम चौधरी फंस गए हैं.

social share
google news

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री हेमाराम चौधरी (hemaram chaudhary) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करके फंस गए हैं. रविवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने जैसलमेर के हनुमान चौराहे पर महात्मा गांधी की प्रतिमा के आगे हेमा राम चौधरी का पुतला फूंक दिया और 'हेमाराम माफी मांगो' के नारे लगाने लगे.

भाजपा कार्यकर्ताओं ने हेमाराम चौधरी से उनके बयान को लेकर सार्वजनिक माफी मांगने की मांग की है. उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर वह माफी नहीं मांगे तो आने वाले समय में घेराव कर विरोध प्रदर्शन किया जायेगा.

 

 

हेमाराम चौधरी ने CM को लेकर की थी विवादित टिप्पणी

गौरतलब है 2 दिन पहले जैसलमेर प्रवास के दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पिछली कांग्रेस सरकार के पूर्व मंत्री हेमाराम चौधरी ने पत्रकारों से बातचीत की थी. उन्होंने अशोक गहलोत की पिछली कांग्रेस सरकार में बने 17 नए जिलों और तीन संभाग के गठन को लेकर भाजपा सरकार के रिव्यू के आदेश देने पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के लिए आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया. चौधरी से रिव्यू को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा था, "भजनलाल का बाप भी अब इन जिलों को कैंसिल नहीं कर सकता."

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT