नागौर में ज्योति मिर्धा ने कर दिया ये खेल, कांग्रेस को दे दिया बड़ा झटका

Kesh Ram

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Jyoti Mirdha gave a shock to Congress: कभी कांग्रेस की दिग्गज नेता ज्योति मिर्धा (jyoti mirdha) ने बड़ा झटका दिया है. उनके बीजेपी (BJP) ज्वॉइन करने के बाद अब कांग्रेस का कुनबा बिखरता दिख रहा है. जिसका असर नागौर (nagaur news) की जायल सीट पर देखने को मिल रहा है. जहां तीन दर्जन से अधिक सरपंचों ने बीजेपी प्रत्याशी को समर्थन देने का ऐलान किया. इस मामले में ज्योति मिर्धा की अहम भूमिका रही. वहीं, कई कांग्रेसी और आरएलपी समर्थकों ने बीजेपी का दामन भी थाम लिया. इस पूरे घटनाक्रम से जायल में कांग्रेस प्रत्याशी मंजू मेघवाल के लिए मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है.

खास बात यह रही कि इन कार्यकर्ताओं को बीजेपी की सदस्यता ज्योति मिर्धा की मौजूदगी में दिलाई गई. अब ये सभी सदस्य बीजेपी की प्रत्याशी मंजू बाघमार को समर्थन देने की घोषणा कर चुके हैं.

जो चुनाव प्रचार में थे साथ, वो ही अब पैदा करेंगे मुश्किल

कांग्रेस प्रत्याशी के लिए परेशानी यह भी है कि जायल विधायक रहने के दौरान मंजू मेघवाल के साथ जो लोग घूम रहे थे और अब तक जो चुनाव के लिए मैदान में साथ डटे हुए थे. उन्हीं कार्यकर्ताओं ने अब मंजू मेघवाल के लिए चुनौती खड़ी कर दी है. कांग्रेस के इन बागियों नेताओं की फेहरिस्त अब लंबी हो गई है. बीजेपी के जिला अध्यक्ष रामनिवास सांखला, पूर्व जिला अध्यक्ष मोहन राम चौधरी सहित भाजपा नेताओं की मौजूदगी में कांग्रेस और आरएलपी के इन कार्यकर्ताओं ने बीजेपी की सदस्यता ली.

यह भी पढ़ेंः RLP ने जारी कर दी दूसरी लिस्ट, यहां देखिए 11 उम्मीदवारों की पूरी सूची

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT