Rajasthan में UP के CM योगी ने किसकी सोच को बताया तालिबानी, हनुमान जी की गदा से इलाज बताया

Himanshu Sharma

ADVERTISEMENT

Rajasthan: योगी आदित्यनाथ ने किसकी सोच को बताया तालिबानी, हनुमान जी की गदा से इलाज भी बताया
Rajasthan: योगी आदित्यनाथ ने किसकी सोच को बताया तालिबानी, हनुमान जी की गदा से इलाज भी बताया
social share
google news

Yogi Adityanath called Congress’ thinking Talibani: राजस्थान में धमाकेदार चुनाव का आगाज हुआ है. तिजारा विधानसभा सीट (tijara news) पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (yogi adityanath) की सभा हुई. इसमें योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस की सोच को तालिबानी सोच बताते हुए कहा कि इस सोच का इलाज हनुमान जी की गदा करेगी.

उन्होंने इजरायल व गजा का भी जिक्र करते हुए वहां चल रहे ऑपरेशन को सही बताया. साथ ही उन्होंने कहा की कांग्रेस राज्य में आदेश जारी नहीं हुए. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने फतवे जारी किए हैं. समस्या का नाम कांग्रेस है. देश की हर समस्या कांग्रेस के कारण है.

नाथ संप्रदाय से हैं बाबा बालक नाथ

नाथ संप्रदाय की रोहतक स्थित स्थल भर मैथ के मठाधीश बालक नाथ को भाजपा ने तिजारा से अपना प्रत्याशी बनाया है. बालक नाथ ने बुधवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. उससे पहले तिजारा में एक जनसभा हुई जिसमें यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शामिल हुए. सभा में बाबा बालक नाथ ने कहा कि कांग्रेस सरकार के बारे में बात करने से मुंह खराब हो जाता है. कांग्रेस की झूठी सरकार ने केवल लोगों को झूठा लालच दिया. इस सरकार ने युवाओं के पेपर बेचे है. इस सरकार महिलाओं, बुजुर्गों, किसानों के साथ खिलवाड़ किया है. उन्होंने कहा कि राजस्थान का सीएम हाउस फतवा हाउस बन गया है. कांग्रेस सरकार ने मंदिर तोड़ने का काम किया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

इसके बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बोलते हुए कहा कि हर भारतीय को राजस्थान के गौरव पर गर्व होता है. इसको नमन करने के लिए मैं तिजारा आया हूं. कांग्रेस समस्या का नाम बन गया है. देश आजाद हुआ था, उस समय कांग्रेस ने देश को कश्मीर की समस्या दे दी, लेकिन मोदी सरकार ने आतंक पर अपनी अंतिम कील ठोक दी है.

गो तस्करों का हो रहा महिमा मंडन- योगी

राजस्थान में गो तस्करों का महिमा मंडन होता है. मंदिर व आश्रम पर बुलडोजर चलते हैं. उत्तर प्रदेश में किसी बदमाश की हिम्मत नहीं है, जो बेटी को गलत नजर से देखे. वहां संतो का सम्मान है. अशोक गहलोत हिन्दू विरोधी हैं. राजस्थान के उदयपुर में हुए कन्हैया लाल की हत्या का जिक्र करते सीएम योगी ने कहा कि यूपी में ऐसा होता तो क्या होता आप को पता होता. कन्हैया लाल के परिजनों को सरकार ने 5 लाख मुआवजा दिया वहीं गो तस्करों को सरकार 20 लख रुपए मुआवजा देती है. इतना ही नहीं जयपुर में एक बाइक हादसे में मृतक के परिजनों को 50 लाख रुपए मुआवजा दिया गया. सरकार मुआवजा बांटने में भी दोस्तीकरण की राजनीति करती है.

कांग्रेस की सोच तालिबानी- योगी आदित्यनाथ

तिजारा प्रत्याशी इमरान खान का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा कि कांग्रेस की तालिबानी सोच है. उसका उपचार तो बजरंग बली की गदा करेगी. योगी ने कहा कि तालिबानी मानसिकता के कारण राजस्थान के हालात खराब हैं. 500 वर्षों के बाद अयोध्या में राम मंदिर बन रहा है. योगी ने गहलोत से कहा कि अब उनकी उम्र नहीं है, जिस तरह के वो काम कर रहे हैं. अशोक गहलोत को भाजपा को सहयोग करना चाहिए. राजस्थान में राम राज्य के लिए कमाल खिलाइए.

ADVERTISEMENT

Rajasthan Election: कौन हैं बालकनाथ योगी, जिनका नामांकन भरवाने खुद पहुंचे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT