Laal Diary: सोनिया गांधी का भाई बनकर जयपुर कौन आया? राजेंद्र गुढ़ा ने फिर खोले लाल डायरी के पन्ने

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Laal Diary: सोनिया गांधी का भाई बनकर जयपुर कौन आया? राजेंद्र गुढ़ा ने फिर खोले लाल डायरी के पन्ने
Laal Diary: सोनिया गांधी का भाई बनकर जयपुर कौन आया? राजेंद्र गुढ़ा ने फिर खोले लाल डायरी के पन्ने
social share
google news

Rajasthan Laal Diary: राजस्थान विधानसभा चुनाव (Rajasthan Election 2023) के लिए प्रचार खत्म होने से पहले एक बार फिर ‘लाल डायरी’ पर बवाल मच गया है. राजस्थान सरकार के पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा (Rajendra Gudha) ने फिर से लाल डायरी के पन्ने खोल दिए हैं. उन्होंने दावा किया है कि लाल डायरी में जयपुर आए सोनिया गांधी के भाई का भी जिक्र है.

राजेंद्र गुढ़ा ने खुलासा करते हुए बताया, “लाल डायरी में लिखा है कि होटल शिव विलास के मालिक के बेटे के विवाह समारोह में सोनिया गांधी के भाई पहुंचे थे. इसी भाई  की मुख्यमंत्री गहलोत से मुलाकात फिक्स कराने के लिए सीएम के OSD शशिकांत शर्मा से कहा गया था. आखिर ये भाई कौन था?” गुढ़ा ने आगे बताया कि वो सोनिया गांधी का भाई नहीं, कोई दलाल था.

‘लोकेश शर्मा बोले- सीएम गहलोत का दोहरा चरित्र’

लाल डायरी में लिखा है, “सीएम के ओएसडी लोकेश शर्मा आए. बोले कि 21 जनवरी से आज तक सीएम साहब से मिलने का समय नहीं मिल रहा है. शशिकांत शर्मा ने शायद ऐसा करवा दिया है. मुझे इग्नोर किया जा रहा है. इसलिए मैं बहुत प्रताड़ित महसूस कर रहा हूं. जब ये सीएम नहीं थे तब हम लोगों ने कितनी वफादारी से काम किया है. सत्ता में आकर ये अधिकारियों से घिर गए. देखना कितना बुरा हाल होगा. अब सत्ता वापसी संभव नहीं है. अशोक गहलोत जी का दोहरा चरित्र है.” राजेंद्र गुढ़ा के मुताबिक, यह लाल डायरी धर्मेंद्र राठौड़ ने लिखी है.

लाल डायरी में बहरोड़ विधायक बलजीत यादव का भी ज्रिक

लाल डायरी के जो पन्ने सामने आए हैं उनमें लिखा है, “पूरे दिन घर पर मिलना जुलना रखा. शाम को सेन्ट्रल पार्क घूमकर आया. 8 बजे बहरोड़ विधायक बलजीत यादव आए तो हम 9 निर्दलीय विधायक (बलजीत यादव, कांती मीणा, लक्ष्मण मीणा, सुरेश टाक, ओमप्रकाश हुडला, रमीला देवी, राजकुमार, खुशवीर सिंह) ने सीएम साहब से समय मांगा है. यह कहने के लिए कि धमेंद्र राठौड़ को आप अधिकृत कर दो हमारे काम के लिए. दूसरा विधायकों को अपने घर बुलाया तो सीएम साहब को बता देना.”

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: अपने ही गढ़ में गहलोत के दौरे से पहले गुढ़ा ने जारी किए लाल डायरी के 4 पन्ने, सियासत गरमाई

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT