राजनीति

अपनी ही सरकार पर बरसे मंत्री राजेंद्र गुढा, बोले- पेपर लीक बहुत बड़ा फेलियर, ऐसे तो कांग्रेस की नहीं हो पाएगी वापसी

तस्वीर: राजस्थान तक

Rajasthan political news: राज्य के सैनिक कल्याण मंत्री राजेन्द्र गुढा ने अपनी सरकार पर जमकर हमला बोला है. गुढा ने राजस्थान में भर्ती परीक्षाओं के पेपर लीक को लेकर अपनी ही सरकार को आड़े हाथों लिया है. गुढा ने कहा कि हमारी सरकार भर्ती करवाने में फेल हो रही है. यहां पेपर माफिया हावी हैं, हर परीक्षा का पेपर लीक हो रहा है. जिससे युवाओं में निराशा है. सरकार को जल्द आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए.

गुढा ने कहा कि आज गांव इलाकों में जाते हैं तो जनता पूछती है कि ये राजस्थान में हो क्या रहा है? पेपर लीक मामले में सरकार के लोग भी शामिल सकते हैं. तभी कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. आरपीएससी में जो लोग बैठे हैं उन पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. गुढा ने कहा कि आखिर क्यों राजस्थान में पेपर आउट नहीं रूक रहा है? अगर ऐसा ही रहा तो सरकार वापस नहीं आएगी.

वहीं राजस्थान के सियासी संकट पर कहा कि नए प्रभारी रंधावा जी बड़े सुलझे हुए नेता हैं. उनसे अच्छी बातचीत हुई है. सचिन पायलट युवा नेता हैं और राजस्थान का भविष्य हैं. मुख्यमंत्री के पद पर भी फैसला कांग्रेस करेगी. हम तो बीएसपी से आए थे. कांग्रेस पार्टी और आलाकमान के साथ है, किसी भी व्यक्ति के साथ नहीं है.

यह भी पढ़ें: जन आक्रोश रैली में ओम माथुर बोले- जिसका टिकट मैंने फाइनल किया उसे PM मोदी भी नहीं काट सकते

धौली मीणा की शादी उनके पिता दिया था इतना दहेज, जानकर रह जाएंगे दंग 2 करोड़ की घूस मामले में दिव्या मित्तल को जमानत, लेकिन बढ़ गई मुसीबत, जानें राजस्थान में यूं रॉयल अंदाज से हुआ वंदे भारत एक्सप्रेस का स्वागत, देखें तस्वीरें अंग्रेजों के जमाने की ट्रेन को दुल्हन की तरह सजाकर दी गई आखिरी विदाई, जानें दुनिया भर में मशहूर हैं राजस्थान के ये वेडिंग डेस्टिनेशन, देखें यूं धूमधाम से ऊंटगाड़ी-बैलगाड़ियों पर निकली बारात, नजारा देख दुल्हन रह गई दंग सुंदरी, मछली, शर्मिली और नूर, बाघिन के इन नामों की वजह जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान रिटायरमेंट पर हेलीकॉप्टर में बैठकर घर आयी महिला, गांव में था ऐसा नजारा CM गहलोत के सामने सिर पर उल्टी कुर्सी लेकर क्यों खड़े हुए लोग, देखें वीडियो खुशखबरी! 1 अप्रैल से बिजली बिल आएगा शून्य, करना होगा सिर्फ यह काम CM गहलोत की बड़ी घोषणा, 1 अप्रैल से इनको मिलेगा बेहद सस्ता गैस सिलेंडर कोटा: 17 लाख का पैकेज छोड़ युवक ने की गुलाब की खेती, अब घर बैठे इतना कमा रहे Toll Charges Hike: राजस्थान में बढ़ी टोल कीमतें, आज रात से होगी लागू , देखें डॉक्टर्स की हड़ताल के बीच स्टेथोस्कोप लेकर इलाज करने पहुंच गए कलेक्टर, देखें यूरोप में ठेले पर चुकंदर खरीदने पहुंची वायरल काकी, यूजर्स पूछने लगे अजीब सवाल, देखें CM गहलोत के इस फैसले से हजारों युवाओं को मिलेगी सरकारी नौकरी, जानें कोटा पहुंचते ही UP पुलिस ने अतीक से क्यों कहा कि कुंडी मत लगाना? Video वायरल महाराणा प्रताप के वंशज का विंटेज एंड क्लासिक कारों का हैं शानदार कलेक्शन, देखें वायरल काकी ने विदेश में समुद्र की रेत पर अनोखे अंदाज में दी ये बधाई, Video वायरल राजस्थान के 10 किले-महल-बावड़ी जिनके लिए क्रेजी हैं दुनियाभर के लोग