वीडियो

एक बार पूनिया और वसुंधरा राजे होंगे आमने-सामने! विधानसभा चुनाव में बीजेपी कौन सा गुट होगा हावी? देखें

Rajasthan News: राजस्थान की सियासत में चर्चाएं भले ही कांग्रेस की गुटबाजी को हो. लेकिन खींचतान बीजेपी की राजनीति में भी कम नहीं है. बीजेपी की राजनीति की धुरी वसुंधरा राजे के इर्द-गिर्द ही घूमती है. भले ही वसुंधरा राजे सक्रिय हो या खामोश. सबकी निगाहें महारानी की सियासी चाल पर होती हैं. विधानसभा चुनाव से पहले सवाल फिर घूम फिरकर वहीं आ गया है कि वसुंधरा राजे का सियासी भविष्य क्या होगा? क्या पूनिया की पारी समाप्त होगी या पूनिया अध्यक्ष बतौर ही चुनाव में बीजेपी की अगुवाई करेंगे? ऐसा इसलिए क्योंकि अब फैसला बीजेपी में प्रदेश अध्यक्ष की कुर्सी को लेकर होना है.

पूनिया की ट्वीटर पर एक फोटो वायरल हुई जिसमें वह नाव में बैठे है और खुद ही पतवार चला रहे है. उनकी पतवार आलाकमान को पसंद भी खूब आई. ये कयास हर कोई लगा रहा है कि प्रदेश अध्यक्ष के पद पर पूनिया रहेंगे या नहीं. क्योंकि वसुंधरा राजे के विरोधी गुट का पतवार थामे पूनिया वसुंधरा राजे की कश्ती डूबाने में लगे है. तभी तो अब तक वह आत्मविश्वास के साथ वसुंधरा राजे को चुनौती दे रहे हें. लेकिन सवाल यही है कि बीजेपी पूनिया पर लगाएगी दांव यो कोई नया चेहरा सामने आएगा.

आलाकमान के चहेते पूनिया पर बीजेपी फिर से दांव लगाएगी या कोई दूसरा चेहरा सामने आएगा. बताया जा रहा है कि 16-17 जनवरी को सतीश पूनिया की अध्यक्षता पर फैसला हो सकता है. वहीं सियासी गलियारों में ये भी चर्चाएं हैं कि राजे गुट ने पूनिया को हटवाने के लिए दिल्ली में डेरा डाला है.

यह भी पढ़ेंः सम्मेद शिखर के मामले में सचिन पायलट ने दिया जैन समाज का साथ, केंद्र सरकार को लिखा पत्र, देखें

एक झटके में बच्चे ने CM गहलोत को सुनाए 50 जिलों के नाम, देखें Video बिकनी गर्ल अर्चना गौतम के दीवाने हुए राजस्थान वाले! मॉडल की फोटो वायरल, देखें प्रियंका गांधी का किरदार निभा चुकीं इस एक्ट्रेस ने जयपुर को लेकर कही ये बात 10 साल छोटे बॉयफ्रेंड के लिए महिला ने उठाया दिल दहला देने वाला कदम, देखें PWD मंत्री के गृह जिले में हाथ लगाते ही टूटने लगी सड़क, देखें फिल्मी स्टाइल में हुआ दूल्हा-दुल्हन का किडनैप, देखें वीडियो बारिश के साथ गिरे इतने बड़े ओले कि हर कोई रह गया हैरान, देखें सलमान खान को मिली धमकी, लॉरेंस बिश्नोई का ये है गेम प्लान! देखें कोटा में तेज बारिश के साथ गिरे नींबू के आकार के ओले, देखें तस्वीरें राजस्थान: धूमधाम से गरीब बेटी की शादी करेगी किन्नर, उठाएगी पूरा खर्चा महिला ने टीचर को दिया ये ऑफर, फंसाने के लिए बुना भयानक जाल, जानें इस मासूम चेहरे के पीछे छिपी खौफनाक सच्चाई से सिहर गया था अलवर, जानें प्रेमी संग मिलकर पति और 4 बच्चों की कर दी थी हत्या, खूनी पत्नी को अब होगी सजा नंगे पांव चल रहे MLA ने CM के सामने पहना चांदी का जूता, देखें राजस्थान में बदले मौसम और आंधी से दहशत, फसलें बर्बाद होने से किसान सदमे में, देखें बंदर ने सरेआम किया डॉगी को किडनैप! जयपुर का ये वीडियो हो रहा वायरल, देखें मौसम की मार से किसान पर पड़ी विपदा, फसल काटने के दिन आए तो गिरे ओले, देखें मात्र 3 घंटे में जयपुर से दिल्ली, वंदे भारत एक्सप्रेस को मिली हरी झंड़ी मौसम की ऐसी मार कि सिर पीट रहे किसान, फावड़े से हटा रहे ओले, देखें 35 लाख के आभूषण पहनकर थार महोत्सव में पहुंची सुंदरी, देखें तस्वीरें