जयपुर: विदेशी महिला से छेड़छाड़ करने वाला शख्स गिरफ्तार, पहचान छुपाने के लिए कर लिया था ये काम

विशाल शर्मा

ADVERTISEMENT

जयपुर: विदेशी महिला से छेड़छाड़ करने वाला शख्स गिरफ्तार, पहचान छुपाने किया ये काम
जयपुर: विदेशी महिला से छेड़छाड़ करने वाला शख्स गिरफ्तार, पहचान छुपाने किया ये काम
social share
google news

Foreign woman molested in Jaipur: जयपुर में विदेशी महिला पर्यटक को एक शख्स द्वारा गलत तरीके से छूने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इसके बाद मंगलवार को बीकानेर जिले की नोखा पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. अब आरोपी को पुलिस जयपुर लेकर आएगी जहां उससे पूछताछ होगी. घटना को लेकर जयपुर के विधायकपुरी थाना पुलिस ने 163 /23 दर्ज के तहत मामला भी दर्ज कर लिया है.

आरोपी की पहचान 40 वर्षीय कुलदीप सिंह सिसोदिया के रूप में हुई है जो बारां जिले के भकरावदा पुलिस थाना क्षेत्र के कवाई का रहने वाला है. आरोपी विदेशी महिला से छेड़छाड़ के बाद फरार हो गया और अपनी पहचान छुपाने के लिए हुलिया बदलते हुए दाढ़ी भी कटवा ली थी.

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक शख्स विदेशी महिला के साथ छेड़छाड़ कर रहा है. महिला पर्यटक भी इसका विरोध करते हुए उस व्यक्ति का कई बार हाथ छिटकती है लेकिन इसके बावजूद शख्स उसे गलत तरीके से छूते देखा जा सकता है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष ने बताया बेहद शर्मनाक
विदेशी पर्यटक के साथ छेड़खानी का 28 सेकंड का यह वीडियो दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल तक जा पहुंचा है. उन्होंने राजस्थान पुलिस के साथ-साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को टैग करते हुए अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है. स्वाति मालीवाल ने ट्वीट किया, “अभी यह वीडियो देखने को मिला जिसमें यह आदमी एक विदेशी पर्यटक को गलत तरीके से छू रहा है. यह बेहद शर्मनाक है. इन घटनाओं से देश का नाम बदनाम होता है.”

महिला के साथी ने बना लिया था घटना का वीडियो
एक विदेशी महिला जयपुर में अपने साथी पुरुष के साथ पैदल होटल की ओर जा रही थी. तभी एक व्यक्ति उनका जबरदस्ती पीछा करता है और उस महिला के गले में हाथ डालकर उसके शरीर को गलत तरीके से छूने लगता है. इस पुरी हरकत को महिला के साथी पुरुष ने अपने ब्लॉग में रिकॉर्ड कर लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: उदयपुर: कन्हैया लाल की हत्या के आरोपियों ने चार्जशीट की भाषा बदलने की लगाई गुहार

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT