Barmer: रविंद्र सिंह भाटी को Z+ सुरक्षा देने की मांग, राजपूत समाज बोला- 'गोगामेडी जैसा ना हो'

विमल भाटिया

ADVERTISEMENT

तस्वीर: रविंद्र भाटी के ट्विटर से.
social share
google news

Barmer: बाड़मेर जिले के शिव विधायक व वर्तमान में बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र के निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी इन दिनों काफी चर्चित है. दो दिन पहले उन्हें सोशल मीडिया पर रोहित गोदारा गैंग से भी धमकी मिली. धमकी के बाद भाटी की सुरक्षा को लेकर राजस्थान का राजपूत समाज व 36 कोमों के लोग एकजुट हो गए हैं.
 
मंगलवार को जैसलमेर राजपूत समाज सहित अन्य समाज के कई लोगों ने जिला कलेक्टर कार्यालय के बाहर एक प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री भजन लाल के नाम का SDM को ज्ञापन देकर रविंद्र भाटी को Z+ Security सुरक्षा देने की मांग की है.

जानकारी के मुताबिक मंगलवार को जैसलमेर के सर्व समाज के लोगों ने इकट्ठे होकर सीएम के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपा. लोगों की मांग है कि रविंद्र सिंह भाटी को जेड प्लस सुरक्षा दी जाए. सोशल मीडिया पर शिव विधायक को जान से मारने की धमकी देने के मामले में सर्व समाज ने मंगलवार को हनुमान चौराहे से जैसलमेर कलेक्ट्रेट कार्यलय के बाहर विरोध व्यक्त किया और एसडीएम को ज्ञापन दिया.

ज्ञापन में कहा गया 'युवा विधायक रविन्द्र सिंह भाटी ने पिछले विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय पार्टियों को मात देकर जो जीत हासिल की जिससे राजनीतिक लोगों मे उनके प्रति द्वेष व ईर्ष्या का भाव पैदा हुआ. मगर आम जन व 36 कौम से उन्हें इतना प्यार व समर्थन दिया कि आज उनकी लोकप्रियता राष्ट्रीय स्तर पर अत्यधिक बढ़ गई है. उनको मिल रही जान से मारने की धमकियों को देखते हुए उन्हें जल्द से जल्द जेड प्लस की सुरक्षा दी जाए अन्यथा सभी मिलकर उग्र आंदोलन करेंगे'.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

एक राजपूत नेता ने कहा कि इससे पहले भी समाज के ही एक व्यक्ति सुखदेव सिंह गोगामेडी को भी धमकी दी गई थी. लेकिन समय पर उन्हें सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई और उनको जान गंवानी पड़ी. अब हम यह चाहते हैं कि जिस प्रकार से सामाजिक तत्वों द्वारा रविंद्र सिंह भाटी को धमकी दी गई तो सबसे पहले धमकी देने वाले सामाजिक तत्व के खिलाफ तुरंत प्रभाव से एक्शन लिया जाए और रविंद्र सिंह पार्टी को जेड प्लस कैटेगरी की सुरक्षा प्रदान की जाए. राजपूत समाज गोगामेड़ी जैसी घटना ना हो उसके लिए पहले से प्रशासन से भाटी को सुरक्षा देने की मांग कर रहा है. 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT