लाइव

Voting में बवाल पर भड़के रविंद्र भाटी, पुलिस से बोले- विजय स्तंभ की जगह राजनैतिक पार्टी का सिंबल लगा लो

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

तस्वीर: सोशल मीडिया से.
social share
google news

Barmer-Jaisalmer Lok Sabha Seat Phase 2 Voting:  बाड़मेर-जैलमेर-बालोतरा लोकसभा सीट पर दूसरे फेज में मतदान संपन्न हो गया. इस लोकसभा सीट पर 70.31 फीदी मतदान हुआ है. इसके साथ ही मतदान के दौरान हुए बवाल के बाद निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी ने पुलिस पर पक्षपातपूर्ण रवैया अपनाने को लेकर बालोतरा एसपी ऑफिस का घेराव कर दिया. 

Rajasthan Tak के इस लाइव ब्लॉग में रविंद्र भाटी के घेराव से जुड़ी हर घटनाओं का पल-पल का अपडेट यहां पढ़ें...

लाइव-ब्लॉग समाप्त हुया।

  • 04:50 PM • 27 Apr 2024

    barmer jaisalmer voting: रविंद्र भाटी ने पुलिस पर पक्षपातपूर्ण रवैया अपनाने का लगाया आरोप

    barmer jaisalmer voting: निर्दलीय प्रत्याशी और शिव विधानसभा से निर्दलीय विधायक रविंद्र सिंह भाटी (ravindra singh bhati) ने मतदान के दौरान बवाल और पुलिस से जुड़े तमाम घटनाओं को लेकर पुलिस पर पक्षपातपूर्ण रवैया अपनाने का आरोप लगाया है. साथ ही रविंद्र सिंह भाटी ने समर्थकों की भारी ंसंख्या के साथ बालोतरा एसपी ऑफिस का घेराव कर कहा कि पुलिस को राजनैतिक पार्टियों की सेवा ही करनी है तो यूनिफॉर्म पर लगे विजय स्तंभ की जगह राजनैतिक पार्टी का सिंबल लगा लो. 

  • 09:35 PM • 26 Apr 2024

    Barmer Jaisalmer Voting: बाड़मेर-जैसलमेर सीट पर जमकर मचा बवाल, यहां जानें क्या हुआ दिनभर

    बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा (Barmer Jaisalmer Lok sabha voting update) सीट पर मतदान के दौरान पूरे दिन बवाल मचता रहा. इन सबके बावजूद दोपहर बाद 3 बजे तक इस सीट पर 59.71 फीसदी वोटिंग हुई. सुबह मतदान शांतिपूर्ण ढंग से शुरू हुआ और तीनों कद्दावर प्रत्याशी, भाजपा के कैलाश चौधरी, कांग्रेस के उम्मेदाराम बेनीवाल और निर्दलीय उम्मीदवार रविंद्र भाटी (Ravindra singh bhati) ने अपना मत दिया. जब तीनों प्रत्याशियों ने आखिरी घंटों में जनता से मतदान की अपील की तो वोटिंग परसेंट बढ़ता चला गया. राजस्थान की 13 सीटों पर हुए मतदान में सबसे ज्यादा वोटिंग बाड़मेर-जैसलमेर सीट पर हुई है. 

    बाड़मेर-जैसलमेर सीट पर दिनभर नेताओं में क्या आरोप-प्रत्यारोप चले, यह जानने के लिए यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर

  • 08:09 PM • 26 Apr 2024

    Barmer jaisalmer voting: भाटी की सीट पर बंपर वोटिंग, पायलट के गढ़ में सबसे कम

    Barmer-jaisalmer voting: लोकसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण के मतदान में 13 सीटों पर 61 फीसदी मतदान हुआ. सबसे ज्यादा बाड़मेर-जैसलमेर सीट पर बंपर वोटिंग हुई. वहीं सचिन पायलट का गढ़ टोंक-सवाई माधोपुर इस मामले में काफी पिछड़ गया. 

    यहां देखें किस लोकसभा क्षेत्र में कितना मतदान हुआ

    बाड़मेर-70.31 
    बांसवाड़ा-69.97
    झालावाड़-बारां 66.22
    कोटा-66.58
    उदयपुर-61.21
    जोधपुर-60.82
    जालोर-60.30
    चित्तौड़-64.43
    टोंक-सवाई माधोपुर-52.97 
    अजमेर-53.47
    पाली-54.97 
    राजसमंद-55.20
    भीलवाड़ा-56.60

     

  • 06:48 PM • 26 Apr 2024

    Barmer jaisalmer: चारपाई पर वोट देने पहुंचा शख्स तो रविंद्र भाटी ने कही ये बात

    Barmer jaisalmer: बाड़मेर-जैसलमेर सीट पर एक शख्स चारपाई पर वोट देने पहुंचा. इसका वीडियो शेयर करते हुए निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी (Ravindra Singh Bhati) ने कहा, "लोकतंत्र के पर्व की खूबसूरत तस्वीर निंब सिंह जी कापड़ाऊ का कुछ दिन पहले ही ऑपरेशन हुआ था. उस वक्त आपका मेरी टीम से संपर्क हुआ और टीम ने आपकी पूरी सहायता की थी. आज जब लोकतंत्र के पर्व पर सभी लोग अपने घरों से निकलकर मतदान कर रहे थे तो आपने भी अपने कर्तव्य को पूरा करने के लिए, थार के भविष्य के लिए चारपाई पर ही मतदान केंद्र आये और अपना मत दिया. यह हिम्मत, यह हौंसला बता रहा है कि अब थार परिवर्तन की और अग्रसर है." 

    चारपाई पर वोटिंग करने पहुंचे शख्स का वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें.

     

  • ADVERTISEMENT

  • 06:27 PM • 26 Apr 2024

    Second phase voting: बाड़मेर-जैसलमेर समेत राजस्थान की 13 सीटों पर खत्म हुआ मतदान

    Second phase voting: शाम 6 बजने के साथ ही दूसरे चरण में बाड़मेर-जैसलमेर समेत प्रदेश की 13 सीटों पर मतदान खत्म हो गया. हालांकि आखिरी समय कतार में लगे लोगों को मतदान करने का मौका दिया गया. गौरतलब है कि दूसरे चरण की वोटिंग के साथ ही राजस्थान की सभी 25 लोकसभा सीटों पर वोटिंग संपन्न हो चुकी है. 4 जून को इन सीटों पर चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे. 

  • 05:42 PM • 26 Apr 2024

    Ravindra Bhati: रविंद्र सिंह भाटी का बड़ा आरोप- बिना वजह मेरे वोटर की गाड़ियां रुकवाई

    Ravindra Bhati: बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट (barmer jaisalmer loksabha seat) से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी ने कहा है कि बायतु विधानसभा में मेरे पोलिंग एजेंट को बूथ से बाहर निकाल दिया गया. ईवीएम पर मेरे नाम के ऊपर पट्टी लगा दी गई. मुझे वोट देने आए प्रवासियों की गाड़ियां रोकी गईं. मुझे हराने के लिए हर तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं. लेकिन अपने वोटर के दिल में मैंने जो जगह बनाई है उसके दिल से मुझे कैसे बाहर निकालोगे.

  • ADVERTISEMENT

  • 05:31 PM • 26 Apr 2024

    barmer-jaisalmer voting percentage: 5 बजे तक हुई इतनी वोटिंग

    barmer-jaisalmer voting percentage: बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र में शाम 5 बजे तक रिकॉर्ड तोड़ 69.79 फीसदी मतदान हुआ है. इसमें बाड़मेर में 67.42 फीसदी, बायतु में 69.50 फीसदी, चोहटन में 52.01 फीसदी, गुड़ामालानी में 63.75 फीसदी, जैसलमेर में 67.15 फीसदी, पचपदरा में 58.65 फीसदी, शिव में 69.55 फीसदी और सिवाना में 58.01 फीसदी वोटिंग हुई है. बाड़मेर-जैसलमेर ने वोटिंग के मामले में प्रदेश के सभी लोकसभा क्षेत्रों को पछाड़ दिया है. गौरतलब है कि मतदान के आखिरी घंटों में प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी, कैलाश चौधरी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने लोगों से वोट करने की अपील की थी.

  • 05:01 PM • 26 Apr 2024

    Hanuman Beniwal: बाड़मेर-जैसलमेर में झड़प की खबरों पर बेनीवाल का बड़ा बयान

    Hanuman Beniwal: बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र में मतदान केंद्रों पर झड़प की खबरों को लेकर आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा, "बाड़मेर-जैसलमेर संसदीय क्षेत्र में अन्य जिलों के असमाजिक तत्वों द्वारा विभिन्न मतदान केंद्रों पर व मतदान केंद्रों के बाहर किसान पुत्रों व दलितों के साथ मारपीट करने व उन्हें डराने-धमकाने जैसे कृत्य करके जिस तरह मतदान प्रभावित करने का प्रयास किया गया और किया जा रहा है वो निंदनीय है. बाड़मेर जिले में कानून व्यवस्था वेंटीलेंटर पर है. मतदान में अल्प समय बचा हैं ऐसे में पुलिस-प्रशासन को तत्काल प्रभाव से मतदान प्रक्रिया में बाधा पहुंचाने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए. मैने बाड़मेर जिले के ऐसे मामलों को लेकर राजस्थान पुलिस के डीजीपी से फोन पर बातचीत की है. मुख्यमंत्री भजनलाल को ऐसे मामलो में सुध लेने की जरूरत है."

  • 04:47 PM • 26 Apr 2024

    Barmer jaisalmer Seat: शिव में भाटी और बेनीवाल के समर्थकों में हुई झड़प

    Barmer jaisalmer Loksabha Seat: बाड़मेर जिले की शिव विधानसभा के थुंबली गांव में रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल के समर्थक आपस में भिड़ गए. झड़प की सूचना मिलने पर आईजी विकास कुमार और पुलिस-प्रशासन मौके पर पहुंचा. इस दौरान आधे घंटे तक वोटिंग नहीं हो पाई.

  • 04:01 PM • 26 Apr 2024

    barmer-jaisalmer voting percentage: बाड़मेर-जैसलमेर में 3 बजे तक हुई इतनी वोटिंग

    barmer-jaisalmer voting percentage:बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर 3 बजे तक 59.71 फीसदी तक वोट पड़े हैं. वहीं आदिवासी इलाका बांसवाड़ा (Banswara lok sabha seat) में सबसे ज्यादा 60.01 फीसदी लोगों ने वोट दिए हैं. सबसे कम सचिन पायलट (sachin pilot) के इलाके में टोंक सवाई-माधोपुर सीट (Tonk sawai madhopur seat) पर मतदान हुआ है.

  • 03:25 PM • 26 Apr 2024

    Barmer Jaisalmer lok sabha voting update: इस वीडियो पर बाड़मेर पुलिस ने दिया ये जवाब

    Barmer Jaisalmer lok sabha voting update: वहीं इस वीडियो पर राजस्थान पुलिस हेल्पडेस्क ने बाड़मेर पुलिस से पूछा. बाड़मेर पुलिस (barmer police

    ) ने जवाब दिया- 'एक बोलेरो वाहन में करीब 40-50 व्यक्ति बैठे हुए उतरवा से खलीफा की बावड़ी की तरफ जा रहे थे पुलिस सुपरवाइजरी अधिकारी गडरारोड ने इनको समझाईस कर नीचे उतरा था कि आप अपनी जान जोखीम में डालकर क्यों चल रहे हो। यह लोग कौन थे कहां जा रहे थे। इसकी कोई जानकारी नहीं है।'

  • 03:21 PM • 26 Apr 2024

    barmer jaisalmer voting update: भाटी की अपील पर वोट देने आ रहे प्रवासियों को पुलिस ने गाड़ी से उतारा

    barmer jaisalmer voting update: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें कुछ लोग कह रहे हैं कि 'देखिए पुलिस प्रशासन का कैसा दबाव...सरकार कैसे दबाव बना रही है. ये पूरे वोट रविंद्र सिंह भाटी के प्रवासी भाई जो..अहमदाबाद, मुंबई, सूरत, बड़ोदरा से...एक पुलिस वाले थे जो गाड़ी से उतरवाकर बोले कि गाड़ी सीज करेंगे'. कुछ भी करो हम पीछे हटने वाले नहीं है.' ये कहते हुए और रविंद्र सिंह भाटी के पक्ष में नारे लगाते हुए पैदल ही आगे बढ़ते ये लोग दिख रहे हैं.

  • 02:37 PM • 26 Apr 2024

    Barmer-Jaisalmer: रविंद्र सिंह भाटी को वोट देने पहुंची बुजुर्ग महिला तो हो गया बवाल, देखें

    Voting In Barmer-Jaisalmer Seat: जैसलमेर के रागवा गांव में एक महिला का आरोप है कि वह रविंद्र सिंह भाटी को वोट देने पहुंची तो उसे मतदान नहीं करने दिया गया. बुजुर्ग महिला ने आरोप लगाया कि उसे वोट इसलिए नहीं देने दिया गया क्योंकि वह भाटी को वोट देना चाहती थी. इसके बाद बवाल मच गया और ग्रामीणों ने बीएलओ से इस बात का विरोध किया.

    वोट नहीं डालने देने पर बुजुर्ग महिला ने क्या कहा, यहां क्लिक कर देखें

  • 01:52 PM • 26 Apr 2024

    Barmer Jaisalmer voting percentage update: 1 बजे तक सर्वाधिक 47.48 % मतदान

    Barmer Jaisalmer voting percentage update: बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर दोपहर 1 बजे तक 47.48 फीसदी मतदान हुआ है. देखा जाए तो सुबह 9 बजे के बाद इस सीट पर वोटिंग परसेंट में तेजी आई है और अब जैसलमेर-बाड़मेर ने वोटिंग के मामले में बाकी सभी लोकसभा सीटों को पीछे छोड़ दिया है. 

  • 01:38 PM • 26 Apr 2024

    barmer Jaisalmer voting update: रविंद्र भाटी के भाई को पुलिस ने दी वॉर्निंग

    barmer Jaisalmer voting update: पुलिस के मुताबिक आचार संहिता लगी हुई है. रविन्द्र सिंह भाटी (ravindra singh bhati) के भाई जो जिला जैसलमेर के वोटर नहीं हैं वो यहां जगह-जगह घूमकर मतदाताओं को प्रभावित कर रहे हैं. पुलिस ने अपील करते हुए कहा कि वे यहां से चले जाएं नहीं तो कार्रवाई होगी. 

  • 01:11 PM • 26 Apr 2024

    Barmer Jaisalmer lok sabha Voting update: उम्मेदाराम बेनीवाल प्रशासन से की कार्रवाई की मांग

    Barmer Jaisalmer lok sabha Voting update: उम्मेदाराम बेनीवाल (ummedaram beniwal) ने नाम लेते हुए रविंद्र भाटी पर आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया X पर लिखा- 'निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थकों ने शिव विधानसभा क्षेत्र के बुथ संख्या 36 धोलिया में कांग्रेस पार्टी के बुथ ऐजेंट पप्पुराम जी मेघवाल के साथ मारपीट करके बुथ से बाहर निकलने जैसी कायराना हरकत की है मैं उसकी कठोर शब्दों में निन्दा करता हूं। जिस प्रकार शिव विधानसभा में लोगों को डरा धमकाया जा रहा है उसको लेकर प्रशासन को कठोर कार्रवाई करनी चाहिए। शिव विधानसभा क्षेत्र बुथो पर व्यक्तिगत रूप से पहुंचने का प्रयास कर रहा हूं। कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के कार्यकर्ता मजबूती से डटे हुए हैं।' यहां क्लिक करके देखें वीडियो

  • 12:47 PM • 26 Apr 2024

    barmer-jaisalmer voting update: उम्मेदाराम बेनीवाल ने भाटी पर लगाए गंभीर आरोप!

    barmer-jaisalmer voting update: बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर वोटिंग के बीच कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल ने निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. एक वीडियो शेयर कर बताया है कि मतदान स्थन के बाहर गेट पर रविंद्र सिंह भाटी का बैनर लगा है. वहीं दूसरे ट्वीट में भाटी का नाम न लेते हुए निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थकों द्वारा मारपीट का आरोप लगाया गया है. 

  • 12:30 PM • 26 Apr 2024

    barmer-Jaisalmer voting: भाटी के बाद उम्मेदाराम बेनीवाल ने लगाए गंभीर आरोप

    barmer-Jaisalmer voting: रविंद्र भाटी (ravindra singh bhati) के बाद अब उम्मेदाराम बेनीवाल (ummedaram beniwal) ने मतदान में गड़बड़ी को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं. बेनीवाल ने सोशल मीडिया X पर एक वीडियो शेयर कर लिखा- 'निर्वाचन आयोग की आचार संहिता की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही है मतदान केंद्र पर अंदर मतदान हो रहा है और मतदान केंद्र के मुख्य द्वार निर्दलीय प्रत्याशी के बैनर से सजाया हुआ है, शिव, जैसलमेर, सिवाना में बाहरी लोगों द्वारा कई जगह बूथ कैप्चर कर फर्जी वोटिंग की जा रही हैं। कांग्रेस पोलिंग एजेंटों के साथ मारपीट कर धमकाया जा रहा है।'

  • 12:18 PM • 26 Apr 2024

    barmer jaisalmer lok sabha election voting update:

    barmer jaisalmer lok sabha election voting update: बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा सीट पर रविंद्र सिंह भाटी के बूथ एजेंट को बाहर निकालने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल. यहां क्लिक करके देखें वीडियो 

  • 11:55 AM • 26 Apr 2024

    Barmer Jaisalmer voting percentage update: सुबह 11 बजे तक 29.98 फीसदी मतदान

    Barmer Jaisalmer voting percentage update: बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर सुबह 11 बजे तक 29.98 फीसदी मतदान हुआ है. देखा जाए तो 9 बजे के बाद यहां वोटिंग की गति बढ़ी है और कोटा (kota), झालावाड़ (jhalawar lok sabha seat) को बाड़मेर ने पीछे छोड़ दिया है. लेकिन अभी भी बांसवाड़ा सबसे टॉप पर है. यहां 30.04 फीसदी मतदान हुआ है. 

  • 11:40 AM • 26 Apr 2024

    Barmer jaisalmer voting update: रविंद्र भाटी खुद को B टीम होने के आरोप पर दिया ये जवाब

    Barmer jaisalmer voting update: रविंद्र भाटी (ravindra bhati) खुद को B टीम होने के आरोपों के अलावा दूसरे आरोपों पर दिया जवाब. आजतक से खास इंटरव्यू में रविंद्र सिंह भाटी ने कहा- हार की बौखलाहट के कारण ये बी टीम कह रहे हैं. आज इन्हें मिलेगी वोट की चोट. इतनी जगह पोलिंग को धीमा किया जा रहा है. देश द्रोही के आरोप लगे, कई जगह गाड़ियां रोकी गईं, एजेंट को बिना कारण परेशान किया जा रहा है.... इनपुट: राहुल गौतम
     

  • 11:25 AM • 26 Apr 2024

    बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा सीट पर पुलिस प्रशासन पर गंभीर आरोप!

    barmer-jaisalmer voting update: बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर वोटिंग को लेकर एक वीडियो सोशल मीडया पर वायरल हो रहा है. इसे वीडियो को रविंद्र सिंह भाटी (ravindra singh bhati) ने भी सोशल मीडया X पर रिपोस्ट किया है. इसमें आरोप लगाया गया है कि पुलिस भाजपा और कांग्रेस के पक्ष में वोट डलवा रही है. यहां क्लिक करके देखें वीडियो

  • 11:02 AM • 26 Apr 2024

    Barmer loksabha seat Voting update: रविंद्र भाटी का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू...हराने के लिए हो रही साजिश!

    Barmer loksabha seat Voting update: मतदान के बीच रविंद्र सिंह भाटी ने प्रशासन पर न जीतने देने के गंभीर आरोप लगाते हुए राजस्थान तक से खास बातचीत की है. यहां सुने पूरा इंटरव्यू

  • 10:50 AM • 26 Apr 2024

    Barmer-Jaisalmer lok sabha seat election voting update: रविंद्र भाटी टीम की सोशल मीडिया पर आरोपों की झड़ी

    Barmer-Jaisalmer lok sabha seat election voting update: सोशल मीडिया पर रविंद्र सिंह भाटी (ravindra singh Bhati) के समर्थक वीडियो बनाकर डालकर रहे हैं और प्रशासन पर पक्षपात का आरोप लगा रहे हैं. 

  • 10:37 AM • 26 Apr 2024

    barmer-Jaisamer lok sabha seat voting update: रविंद्र सिंह भाटी की सीट पर होने लगा खेल!

    barmer-Jaisamer lok sabha seat voting update: बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर क्या हो रहा कोई बड़ा गेम. रविंद्र भाटी ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं. सोशल मीडिया पर प्रशासन पर भी कई आरोप लग रहे हैं. 

  • 10:21 AM • 26 Apr 2024

    Barmer-Jaisalmer lok sabha seat voting update: रविंद्र भाटी में वोटिंग को लेकर लगाया बड़ा आरोप

    Barmer-Jaisalmer lok sabha seat voting update: रविंद्र सिंह भाटी (ravindra Bhati) ने वोटिंग के बीच प्रशासन पर बड़ा आरोप लगाया है. सोशल मीडिया X पर लिखते हुए उन्होंने कहा है- 'बायतु विधानसभा के अंदर मेरे एजेंटों को बूथो से बाहर निकाला जा रहा है और वोटिंग मशीन पर मेरे नाम पर पट्टी लगाई जा रही है। यह कैसा लोकतंत्र है? आखिर प्रशासन किसके दबाव में काम कर रहा है।'

  • 10:15 AM • 26 Apr 2024

    Barmer-Jaisalmer lok sabha seat voting update: वोटिंग से पहले हुआ बडा खेल

    Barmer-Jaisalmer lok sabha seat voting update: बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर मतदान से पहले बड़ा खेल हो चुका है. इस खेल के पीछे क्या है वजह? यहां क्लिक करके पढ़ें...

  • 10:07 AM • 26 Apr 2024

    Barmer-Jaisalmer lok sabha seat voting update: बायतु में हरीश चौधरी ट्रैक्टर चलाकर वोट देने पहुंचे

    Barmer-Jaisalmer lok sabha seat voting update: बाड़मेर-जैसलमेर-बालोतरा लोकसभा सीट पर कांग्रेस लीडर हरीश चौधरी (Harish chaudhary) ट्रैक्टर पर सवार होकर मतदान करने पहुंचे. 

  • 09:44 AM • 26 Apr 2024

    barmer-Jaisalmer lok sabha seat voting percentage: सुबह 9 बजे तक बाड़मेर में 12.10 फीसदी मतदान

    barmer-Jaisalmer lok sabha seat voting percentage: बाड़मेर-जैसलमेर-बालोतरा लोकसभा सीट पर सुबह 9 बजे तक महज 12.10 फीसदी मतदान हो पाया है. वहीं सबसे ज्यादा कोटा (Kota lok sabha seat) में 13.32 और वसुंधरा राजे (Vasundhra raje) के बेटे दुष्यंत सिंह (Dushyant singh) की सीट झालावाड़ में 13.26 फीसदी मतदान हुआ है. 

  • 09:33 AM • 26 Apr 2024

    barmer-Jaisalmer-Balotra लोकसभा सीट पर उम्मेदाराम बेनीवाल ने क्यों कहा-जल्दी बाउंड्री के भीतर घुस जाएं

    barmer-Jaisalmer-Balotra lok sabha seat Voting update: कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम (congress candidate Ummedaram beniwal) ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा जो वोट दे दिया उसको धन्यवाद.. जो नहीं दिया वे जल्द से जल्द मतदान केंद्र पर आएं और 5 बजे के पहले-पहले बाउंड्री के भीतर घुस जाएं. कई जगह शिकायतें आ रही हैं कि वोट काफी धीमा हो रहा है. कई जगह बदमाशी भी हो रही है. बाहरी ताकतों को करारा जवाब दें. जो बाहर से आए हैं माहौल खराब करने उनको शांतिपूर्ण तरीके से यहां से भगा दें. जनता की रिपोर्ट बहुत अच्छी है. 
     

  • 09:19 AM • 26 Apr 2024

    barmer-jaisalmer lok sabha seat voting update: रविंद्र भाटी इन तरीकों से वोटिंग पर रख रहे नजर

    barmer-jaisalmer lok sabha seat voting update: निर्दलीय उम्मीदवार रविंद्र भाटी (ravindra singh bhati voting update) बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट की वोटिंग पर पैनी नजर बनाए हुए हैं. मतदान करने के बाद हर एक बूथ से वो अपडेट ले रहे हैं. साथ सोशल मीडिया से भी मतदान पर उनकी पूरी नजर है. ध्यान देने वाली बात है कि गोवा राज्य से 20 गुना बड़ा क्षेत्रफल वाले बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर प्रचार करना और मतदान पर पैनी नजर बनाकर रखना काफी चुनौतीपूर्ण है. यहां क्लिक करके पढ़ें कितना बड़ी है बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट?

  • 09:07 AM • 26 Apr 2024

    Barmer-Jaisalmer lok sabha seat phase 2 voting: रविंद्र भाटी, कैलाश चौधरी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने दिया वोट

    Barmer-Jaisalmer lok sabha seat phase 2 voting: रविंद्र भाटी (ravindra bhati), कैलाश चौधरी (Kailash chaudhary) और उम्मेदाराम बेनीवाल (ummedaram beniwal) ने सुबह मतदान स्थल पर पहुंचकर लाइन में लगकर अपना वोट दे दिया है. 

  • 08:43 AM • 26 Apr 2024

    Barmer-jaisalmer lok sabha seat update: मतदान से पहले हुआ बड़ा गेम

    Barmer-jaisalmer lok sabha seat vitong update: मतदान से पहले गुरुवार शाम को बाड़मेर-जैसलमेर सीट पर बड़ा खेल हो चुका है. यहां हनुमान बेनीवाल (hanuman beniwal) की RLP ने गठबंधन के बावजूद कांग्रेस के साथ बड़ा खेल कर दिया है. यहां क्लिक करके पढ़ें पूरा अपडेट

  • 08:24 AM • 26 Apr 2024

    chittorgarh Lok Sabha Seat chunav: बीजेपी प्रत्याशी सीपी जोशी ने पत्नी और बेटे के साथ किया मतदान

    chittorgarh Lok Sabha Seat chunav: बीजेपी प्रत्याशी सीपी जोशी ने पत्नी और बेटे के साथ किया मतदान

  • 07:33 AM • 26 Apr 2024

    Barmer-Jaisalmer Lok Sabha Seat chunav: रविंद्र सिंह भाटी के गाँव में मतदान शुरू

    Barmer-Jaisalmer Lok Sabha Seat chunav: रविंद्र सिंह भाटी के गाँव में मतदान शुरू हो गया है. वोटर में यहां खासा उत्साह नजर आ रहा है. 

  • 07:19 AM • 26 Apr 2024

    Barmer-Jaisalmer Lok Sabha Seat chunav: भाजपा प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने किया मतदान

    Barmer-Jaisalmer Lok Sabha Seat chunav: भाजपा प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने किया मतदान. गांधीपुरा स्थित अपने मतदान केंद्र पहुंच किया मतदान. अपने पिता तगाराम चौधरी के साथ पहुंच किया मतदान. पहले मतदान फिर जलपान की रश्म को निभाया कैलाश चौधरी. बाड़मेर जैसलमेर बालोतरा से लोकसभा प्रत्याशी कैलाश चौधरी.

  • 07:02 AM • 26 Apr 2024

    Barmer-Jaisalmer Lok Sabha Seat chunav: बाडमेर-जैसलमेर सीट पर वोटिंग शुरू

    Barmer-Jaisalmer Lok Sabha Seat Chunav: बाडमेर-जैसलमेर सीट पर वोटिंग शुरू हो गई है. क्या इस सीट पर रविंद्र सिंह भाटी का जादू चल पाएगा? 

  • 06:46 AM • 26 Apr 2024

    Barmer-Jaisalmer Lok Sabha Seat chunav: हैंडपंप ने चुनाव बना दिया रोचक?

    Barmer-Jaisalmer Lok Sabha Seat Phase 2 Voting: लोकसभा चुनाव के पहले दो हैंडपंप की कहानी ने पूरे खेल को बदल दिया. दरअसल 14 मार्च 2024 को सिंचाई विभाग की ओर से बाड़मेर जिले में हैंडपंप स्वीकृति का एक सर्कुलर जारी हुआ जिसमें विधायक रविंद्र सिंह भाटी की अनुशंसा पर महज 2 हैंडपंप स्वीकृत किए थे. वहीं चुनाव हार चुके बीजेपी प्रत्याशी स्वरूप सिंह खारा की अनुशंसा पर 20 हैंडपंप स्वीकृत हुए थे. इस घटना के बाद भाटी ने लोकसभा चुनाव लड़ने की ठान ली और निर्दलीय ही ताल ठोंक दिया.

  • 06:31 AM • 26 Apr 2024

    Barmer-Jaisalmer Lok Sabha Seat chunav: भाटी ने विधानसभा चुनाव में मारी थी बाजी

    Barmer-Jaisalmer Lok Sabha Seat Phase 2 Voting: राजस्थान की सबसे हॉट लोकसभा सीट बाड़मेर-जैसलमेर में वोटिंग शुरू होने वाली है. यहां चुनाव आयोग के साथ ही प्रशासन की सारी तैयारियां चाक-चौबंद हैं. अब देखना ये होगा कि विधानसभा चुनाव 2023 में बीजेपी से बगावत कर निर्दलीय ताल ठोंकने वाले रविंद्र सिंह भाटी (ravindra singh bhati latest news) चर्चा में आए. उस वक्त भी उनकी रैलियों में उमड़ने वाली भीड़, उनकी फैन फॉलाइंग देख लोग दंग रह गए थे. रविंद्र भाटी ने शिव विधानसभा में जीत दर्ज की और बीजेपी उम्मीदवार चौथे नंबर पर रहे. 

  • 06:17 AM • 26 Apr 2024

    Barmer-Jaisalmer Lok Sabha seat Phase 2 Voting: बाड़मेर-जैसलमेर सीट पर कांटे की टक्कर

    Barmer-Jaisalmer Lok Sabha seat Phase 2 Voting:राजस्थान की सबसे हॉट सीटों में से एक बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर आज मतदान होगा. भाजपा की तरफ से कैलाश चौधरी मैदान में है, वहीं कांग्रेस की तरफ से उम्मेदाराम बेनीवाल हैं. वहीं निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में रविंद्र सिंह भाटी ने ताल ठोककर बीजेपी की मुश्किलें बढ़ा दी है. ऐसे में इस की पल-पल की जानकारी आपको इस लाइव ब्लॉग के माध्यम से मिलती रहेगी. 

follow on google news
follow on whatsapp

ADVERTISEMENT