चलती बाइक पर खतरनाक स्टंट कर रहा था युवक, ऐसा गिरा कि देखते रह गए लोग

Kesh Ram

ADVERTISEMENT

चलती मोटरसाइकिल पर खतरनाक स्टंट कर रहा था युवक, ऐसा गिरा कि देखते रह गए लोग
चलती मोटरसाइकिल पर खतरनाक स्टंट कर रहा था युवक, ऐसा गिरा कि देखते रह गए लोग
social share
google news

Dangerous stunt on bike: राजस्थान (rajasthan news) के नागौर (Nagaur News) में एक युवक का चलती मोटरसाइकिल पर खतरनाक स्टंट (Dangerous stunt on bike) करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. युवक को इस तरह से बीच सड़क पर स्टंट करना भारी पड़ गया और अचानक ही वह बाइक से लहराते हुए सड़क पर जा गिरा. इस हादसे को देखकर वहां मौजूद लोग भी घबरा गए.

गौरतलब है कि यह वायरल वीडियो नागौर के खरनाल मेले का है. युवक मेले में होने वाली साइकिल दौड़ में भाग लेने जा रहा था. इस दौरान वह बाइक पर खड़े होकर लहराते हुए स्टंट करने लगा. इसका अंजाम यह हुआ कि वह बाइक से गिरकर कई पलटी खाता हुआ सड़क पर जा गिरा. 

Loading the player...

बाइक को आते देख इधर-उधर भागते नजर आए लोग

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक कैसे बाइक से गिरकर सड़क पर आ गिरा. हालांकि युवक के गिरने के बाद भी बाइक चलती रही और सड़क के दूसरी और जाकर एक अन्य बाइक को टक्कर मार दी. बाइक को अपनी और आते देख लोग भी इधर-उधर भागते हुए नजर आए. इस डरा देने वाले हादसे को किसी ने अपने मोबाइल से रिकॉर्ड कर लिया जिसका वीडियो वायरल हो गया है.

यह भी पढ़ें: राजस्थान को मिलेगी तीसरी नई वंदे भारत एक्सप्रेस, जयपुर से उदयपुर के बीच सफर होगा सुपरफास्ट, देखें टाइम टेबल

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT