पत्नी के अवैध संबंध से परेशान पति ने उठाया खतरनाक स्टेप, वीडियो जारी कर वाइफ को खोली पोल 

Pramod Tiwari

ADVERTISEMENT

Alwar: 2 बेटों संग मंजू ने किया धर्म परिवर्तन, मौलवी बोला- '5 लाख रुपए और सरकारी का नौकरी देंगे', बच्चों ने किया पर्दाफाश
Alwar: 2 बेटों संग मंजू ने किया धर्म परिवर्तन, मौलवी बोला- '5 लाख रुपए और सरकारी का नौकरी देंगे', बच्चों ने किया पर्दाफाश
social share
google news

राजस्थान के शाहपुरा ज़िले के हनुमान नगर थाना क्षेत्र में एक विवाहित व्यक्ति ने अपनी पत्नी के अवैध संबंध से परेशान होकर जहर खाकर आत्महत्या कर ली. उसने आत्म हत्या करने से पूर्व एक वीडियो बना कर अपनी खुदकुशी के लिये अपनी पत्नी और ससुराल पक्ष को जिम्मेदार बताया है.
 
मृतक की पुत्री ने हनुमान नगर पुलिस को यह वीडियो सौंप दिए है. हनुमान नगर थाने के उप निरीक्षक कैलाश नाथ ने बताया कि मृतक के मुंह से झाग निकल रहे थे, उसकी हाथों की उंगलियां नीली पड़ी हुई थी. इससे अंदेशा है कि पीरु खान ने विषाक्त का सेवन किया है. मृतक पीरु खा की पुत्री शाहीन ने बताया कि उसके पिता गत चार वर्ष पूर्व सऊदी अरब में काम करते थे. लेकिन गत 4 वर्षों से देवली कस्बे में रह रहे थे, जिन्होंने बीती रात छत पर जाकर भीतर से कुंडी बंद कर विषाक्त का सेवन कर लिया. घटना का पता परिजनों को सुबह लगा. 

दरअसल रमजान के चलते परिजन शहरी करने के लिए सुबह जल्दी उठते हैं. लेकिन पीरु खा नहीं उठे. इस पर उन्हें संदेह हुआ तथा जांच की तो वह अचेत पाए. जिन्हें परिजन देवली चिकित्सालय लेकर आए. जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

पत्नी व ससुराल वालों को ठहराया जिम्मेदार

मृतक पीरू खां जिस पत्नी पर अपनी मौत का जिम्मेदार बता रहे हैं, वह उनकी दूसरी पत्नी है. इससे पहले उनकी पत्नी का साल 2011 में निधन हो गया था. मृतक ने आत्महत्या से पूर्व जारी वीडियो में बताया कि उस पर किसी तरह का कर्ज नहीं है. वह अपनी पत्नी के नाजायज संबंधों से परेशान है. उसे पहली बार इस बात का पता आमेर जाने पर लगा. जहां मृतक की पत्नी के संबंध मकान मालिक से पीरु खान ने देखें. इसी तरह अन्य कई ऑडियो में इस तरह के नाजायज संबंधों का जिक्र किया. ऑडियो व वीडियो में पीरु खा यह भी कहा कि उसकी पत्नी मेहरून बानो को उसके भाई, बहन, मां समेत परिजनों ने बहुत ताकतवर बना रखा था.

कोई सपोर्ट नहीं है क्या करता, पुलिस पर भी उठाए सवाल

मृतक पीरु खान ने ऑडियो में इस बात कभी जिक्र किया कि इस मामले में उसे पड़ोसी पुलिस समेत किसी का कोई सपोर्ट नहीं मिला. आखिर वह किसके पास जाता, किसे शिकायत देता. पुलिस को शिकायत देने का भी कोई फायदा नहीं हुआ. यहां तक की तत्कालीन पुलिस अधिकारी ने कहा कि यदि तुम समझौता कर रहे हो तो हमारा भी कुछ करो. मृतक ने ऑडियो में जिक्र किया कि पुलिस वाले लुटेरे हैं. उसने बच्चों को कहा कि पुलिस को सही बात कभी मत बताना. अपने पास सबूत रखने तथा न्यायालय में देना, पुलिस झूठी हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

माफ करना बच्चों... में कुछ नहीं कर पाया

मृतक ने आत्महत्या से पूर्व ऑडियो में कहा कि वह इन सबसे परेशान हो चुका है. अब उसे कोई रास्ता नहीं मिल रहा है. उसने आत्महत्या के लिए अपने बच्चों व सास, ससुर से माफी मांगी और कहा कि गुस्सा बहुत आ रहा है. इच्छा हो रही है कि सबको मार के जाऊं. लेकिन अल्लाह ने मुझे ताकतवर नहीं बनाया. ऑडियो में कहा कि वह हर 10 माह में सऊदी अरब से छुट्टी में आता था. लेकिन उसकी पत्नी लड़ाई झगड़ा करती थी. इससे वह तंग आ चुका है तथा वह लड़ाई झगड़ा क्यों करती थी. इसका भी उसे मालूम है. मृतक ने ऑडियो में कहा कि बच्चों की लाइफ खराब की है और सुसाइड नोट में लिखा कि इन सब का हिसाब मौत के दोषियों पर डालना, मेरे बच्चों पर नहीं. मृतक ने सुसाइड नोट में अपनी दूसरी पत्नी मेहरून बानो, आमेर निवासी बहन मुन्नी बानो, किशनगढ़ निवासी बड़ी बहन मुमताज,मां मामा समेत लोगों को अपनी आत्महत्या के लिए दोषी ठहराया है. इसके अलावा अन्य लोगों के भी सुसाइड नोट में नाम लिखे हैं.
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT