धौलपुर: चम्बल के बीहड़ों में पेड़ से लटका मिला 35 वर्षीय युवक का शव, इलाके में फैली सनसनी

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan News: राजस्थान के धौलपुर में चंबल नदी के पास बीहड़ों में एक 35 वर्षीय युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला. मामले की जानकारी होने पर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. शव मिलने की सूचना पर कोतवाली थाना एसएचओ अनिल जसोरिया पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मृतक के शव को पेड़ से उतरवा कर उसकी तलाशी ली तो उसकी जेब से एक आधार कार्ड मिला जिसके आधार पर उसकी पहचान की गई.

कोतवाली थाना इलाके की टाउन पुलिस चौकी प्रभारी वीरेंद्र शर्मा ने बताया कि मंगलवार को चम्बल नदी के पास बीहड़ों में खेती कर रहे एक ग्रामीण रामसेवक ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी कि उनके खेत में पेड़ पर एक युवक का शव लटका हुआ है. सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने बताया कि तलाशी के दौरान युवक की जेब से आधार कार्ड मिला जिसके आधार पर उसकी पहचान 35 वर्षीय मनोज के रूप में की गई.

पुलिस ने बताया कि मृतक धौलपुर के मानपुर थाना इलाके के कौलारी हाल, घंटाघर रोड का रहने वाला है. उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है. युवक के शव को पेड़ से उतारकर जिला अस्पताल के शवगृह में रखवाया गया है. मृतक के परिजनों से रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: जंगल से गांव में घुस गया पैंथर, पशुबाड़े में हमला करके 18 भेड़ों को मार गिराया; 15 गंभीर घायल

    ADVERTISEMENT