धौलपुर पुलिस पर चढ़ा रंगों का खुमार, जवानों के साथ डीजे की धुन पर जमकर नाचे एसपी, देखें

Umesh Mishra

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan News: राजस्थान के धौलपुर में होली के त्यौहार पर आमजन को सुरक्षा मुहैया कराने वाले धौलपुर पुलिस के जवानों और अधिकारियों ने भी पुलिस थानों पर जमकर होली खेली. जिला पुलिस के सभी अधिकारी और पुलिसकर्मी अपने-अपने थानों पर होली खेलने के बाद पुलिस लाइन पर पहुंचे और पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार और जिला कलेक्टर अनिल कुमार अग्रवाल को गुलाल लगाकर रंगों के इस पर्व की हार्दिक बधाइयां दी.

इस दौरान एसपी मनोज कुमार ने पुलिसकर्मियों के साथ जम कर होली खेली और उनके साथ डीजे की धुन पर जम कर ठुमके लगाए. एसपी और जिला कलक्टर ने सभी पुलिसकर्मियों को अबीर लगाकर होली की हार्दिक शुभकामनायें दीं. इस मौके पर पुलिस के अन्य अधिकारियों सहित सभी जवान डीजे पर थिरकते हुए नजर आये. पुलिस के जवानों ने एसपी मनोज कुमार को कंधे पर उठा कर डांस किया. धौलपुर के साथ बाड़ी, बसेड़ी, राजाखेड़ा, सैपऊ सहित विभिन्न थानों में भी पुलिसकर्मियों ने जमकर होली खेली.

एसपी मनोज कुमार ने कहा कि इस बार की होली जिलेभर में शांतिपूर्वक मनाई गई और पुलिस की सख्ती के कारण कोई भी दुर्घटना और हादसा नहीं हुआ. पुलिस जाप्ता लगातार अपनी ड्यूटी पर तैनात थी और उसके बाद सम्पूर्ण पुलिस परिवार द्वारा धौलपुर पुलिस लाइन और पुलिस थानों पर होली का त्यौहार मनाया गया. इस दौरान सभी जवानों से लेकर अधिकारी लेवल तक के लोग सम्मलित रहे. एसपी और जिला कलेक्टर भी पधारे और पुलिस जवानों के साथ होली मनाई.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: टोंक: हनुमान बेनीवाल की बढ़ेंगी मुश्किलें, वसुंधरा के खिलाफ अनर्गल टिप्पणी करने को लेकर मामला दर्ज

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT