शादी का माहौल मातम में बदला, टेंट लगा रहे 2 युवकों को लगा 11केवी का करंट, हुई दर्दनाक मौत

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Karauli: करौली जिले में एक शादी समारोह में टेंट लगाते दो मजदूरों की एक 11 केवी लाइन के टच में आने से दर्दनाक मौत हो गई है, जिससे शादी समारोह में मातम छा गया. वहीं दोनों टेंट मालिक और मजदूर के घर पर कोहराम मच गया. घटना की जानकारी तुरंत नहीं लगने से टेंट के मालिक राजेंद्र गुर्जर और मजदूर पिंटू जाटव की दर्दनाक मौत टेंट में ही हो गई. सुबह जानकारी लगने पर शादी समारोह वालों ने पुलिस व परिजनों को सूचना दी. घटना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को लेकर चिकित्सालय पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

हिंडौन सिटी नगर परिषद के वार्ड नंबर 51 में मुकंदपुरा रोड पर कैमरी वालों के पुरा में एक शादी समारोह में टेंट लगाने गए मजदूर और टेंट मालिक की करंट लगने से मौके पर ही मौत हो गई. हादसा देर रात हुआ, जिसका पता लगते ही ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को हिंडौन सिटी के राजकीय चिकित्सालय में पहुंचाया. जहां पोस्टमार्टम के बाद सब परिजनों को सौंप दिए गए.

शादी समारोह में टेंट मालिक और मजदूर की मौत होने से शादी प्रोग्राम में भी मातम छा गया. वही दोनों के परिवार में घटना की जानकारी लगते ही कोहराम मच गया. मृतक मजदूर पिंटू जाटव पुत्र राजाराम जाटव निवासी वाडकर सोली और टेंट मालिक राजेंद्र गुर्जर पुत्र रूप सिंह गुर्जर निवासी खोरा की विद्युत लाइन के संपर्क में आने से मौके पर ही मौत हो गई.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

रात में टेंट का कार्य करते रहने के कारण किसी को दोनों की करंट लगने की घटना का पता नहीं चला. सुबह होने पर पता चलते ही पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस द्वारा दोनों के सबको हिंडोन चिकित्सालय पहुंचाया गया. जहां से परिजनों को बुलाकर पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिए गए.

सचिन पायलट बोले- राजस्थान पर जल्द किया जाए फैसला, 81 विधायकों के इस्तीफे की जांच हो

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT