जयपुर: ACB ने PWD के 3 अधिकारियों को किया ट्रैप, 10 लाख की रिश्वत लेते हुए अरेस्ट

शरत कुमार

ADVERTISEMENT

जयपुर: ACB ने PWD के 3 अधिकारियों को किया ट्रैप, 10 लाख की रिश्वत लेते किया अरेस्ट
जयपुर: ACB ने PWD के 3 अधिकारियों को किया ट्रैप, 10 लाख की रिश्वत लेते किया अरेस्ट
social share
google news

ACB traps 3 PWD officers: राजस्थान में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) ने बुधवार को एक बार फिर बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए लोक निर्माण विभाग (PWD) के 3 अधिकारियों को ट्रैप कर लिया. जयपुर एसीबी टीम ने PWD के मुख्य अभियंता सुबोध कुमार मलिक, अधिशासी अभियंता जितेंद्र जैन, सहायक अभियंता अनंत कुमार को 10 लाख रुपए की रिश्वत लेते-देते अरेस्ट किया है.

एसीबी के एडीजी हेमंत प्रियदर्शी ने बताया कि एसीबी मुख्यालय को मुखबिर से सूचना मिली थी कि जितेंद्र कुमार जैन अधिशासी अभियंता, सार्वजनिक निर्माण विभाग, डूंगरपुर को दिए गए विभागीय स्पष्टीकरण/नोटिस में कोई कार्यवाही नहीं कर नोटिस को फाइल करने की एवज में सुबोध कुमार मलिक मुख्य अभियंता जयपुर द्वारा अनंत कुमार गुप्ता सहायक अभियंता बांसवाड़ा के माध्यम से 10 लाख रुपए की रिश्वत राशि मांग की जा रही है. 

एसीबी ने जाल बिछाकर ऐसे दबोचा

एसीबी जयपुर के एडीजी पुलिस रणधीर सिंह के सुपरवीजन में सूचना का सत्यापन किया गया. मुखबिर की सूचना पर एसीबी जयपुर के एएसपी आलोक शर्मा और एएसपी ललित किशोर शर्मा के निर्देशन में एसआई हेमंत वर्मा की टीम ने आरोपी सुबोध कुमार मलिक मुख्य अभियंता के जयपुर स्थित आवास पर ट्रैप की कार्रवाई को अंजाम दिया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

एसीबी ने कार्रवाई करते हुए PWD के मुख्य अभियंता सुबोध कुमार मलिक, अधिशासी अभियंता जितेंद्र कुमार जैन और सहायक अभियंता अनंत कुमार गुप्ता को 10 लाख रुपए रिश्वत राशि लेते-देते गिरफ्तार कर लिया. एसीबी के डीआईजी रणधीर सिंह के निर्देशन में आरोपियों से अब पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें: भीलवाड़ा: स्पा सेंटर में हो रहा था आपत्तिजनक काम, पुलिस को देख कपड़े समेटने लगे

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT