Alwar: ट्रोले ने बाइक सवार को घसीटा, शव के कई टुकड़े हुए, सड़क पर चिपक गई बॉडी, 3 की मौत

Himanshu Sharma

ADVERTISEMENT

Alwar: ट्रोले ने बाइक सवार को घसीटा, शव के कई टुकड़े हुए, सड़क पर चिपक गई बॉडी, 3 की मौत
Alwar: ट्रोले ने बाइक सवार को घसीटा, शव के कई टुकड़े हुए, सड़क पर चिपक गई बॉडी, 3 की मौत
social share
google news

Alwar: वैसे तो आए दिन सड़क हादसे होते हैं व उन में लोगों की जान जाती है. लेकिन अलवर के रामगढ़ मेगा हाईवे पर बहाला टोल प्लाजा के समीप एक ऐसा भीषण सड़क हादसा हुआ. जिसने लोगों को हिला कर रख दिया. हादसा इतना दर्दनाक था कि मृतकों के शव सड़क पर चिपक गए और शवों के कई टुकड़े हो गए. पुलिस को शवों के टुकड़ों को इकट्ठा करने में भी खासी मशक्कत करनी पड़ी. हादसे में तीन लोगों की जान चली गई. मरने वालों में दो बुजुर्ग दंपति व एक बालक शामिल है. हादसे के दौरान घायल हुए एक दूसरे बालक की हालत गंभीर बनी हुई है. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि तेज रफ्तार बेलगाम ट्रोले ने बाइक में टक्कर मारी और उसके बाद बुजुर्ग दंपत्ति ट्रोले के साथ घिसटते हुए 500 मीटर तक गए.

अलवर के बगड़ तिराया थाने के एएसआई महावीर प्रसाद ने बताया कि हरियाणा के झिरका फिरोजपुर स्थित महू गांव निवासी आस मोहम्मद उम्र 60 साल पत्नी हमीदन उम्र 55 साल और नवासे डीग जिले के बनैनी निवासी अलफैज उम्र 12 साल व अरमान उम्र 6 साल के साथ बाइक से मालाखेड़ा के बांदीपुर में अपने साल के बेटे के शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे. बहाला टोल के समीप एक तेज रफ्तार ट्रोले ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी. हादसा इतना दर्दनाक था कि आस मोहम्मद और हमीदन ट्रोले के साथ घिसटते हुए 500 मीटर तक गए. इसके चलते दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

आरोपी चालक फरार

हादसे के बाद घटनास्थल पर बड़ी संख्या में लोग जमा हुए. तो वहीं हादसे के तुरंत बाद आरोपी चालक वाहन मौके पर छोड़कर फरार हो गया. भीड़ ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को अपने कब्जे में लिया व घायलों को इलाज के लिए अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया. इस हादसे में अरमान उम्र 6 साल की हालत गंभीर बनी हुई है. उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. जबकि तीन लोगों की मौत हो चुकी है. सभी मृतकों के शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. वहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किए जाएंगे. हादसे की जानकारी मृतक व घायलों के परिजनों को दी गई.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

शवों के हुए कई टुकड़े

हादसा इतना दर्दनाक था कि ट्रोले के टायर के नीचे आने से दोनों शवों के टुकड़े टुकड़े हो गए. मृतक ट्रोले के साथ 500 मीटर तक घसीटते हुए गए. पुलिस ने दोनों शवों को कपड़े में लपेट कर अपने कब्जे में लिया. इस हादसे को जिसने देखा उसकी रुह कांप गई. 

कैसे बचा अरमान

हादसे के दौरान टोले की रफ्तार इतनी तेज थी कि ट्रोले की टक्कर के बाद बाइक पर बैठा अरमान दूर उछलकर गिरा. जिसके चलते उसकी जान बच गई. हालांकि उसका हॉस्पिटल में हालात गम्भीर बनी हुई है. पुलिस ने बताया कि अलफैज व अरमान अपने नाना नानी के साथ बाइक पर शादी में जा रहे थे. मृतक दंपति खेती-बाड़ी का काम करते थे. घटना के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

ADVERTISEMENT

देरी से पहुंची पुलिस

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने कहा कि पुलिस व एंबुलेंस देरी से पहुंची. इसके चलते अस्पताल पहुंचने में समय लगा. साथ ही आरोपी चालक मौके का फायदा उठाकर घटना स्थल से फरार हो गया. हादसे की जानकारी मिलते ही अस्पताल पहुंची महिलाएं तेज विलाप करने लगे.

ADVERTISEMENT

मामले में एफआईआर दर्ज

परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है. तो उन्हें घटनास्थल पर मिले ट्रोले को पुलिस ने जप्त कर लिया है.
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT