Alwar: यादव समाज के पूर्व अध्यक्ष ने जहर खाया, मौत से पहले वायरल किया अपना सुसाइड नोट, सामने आई मरने की वजह

Himanshu Sharma

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Alwar: बहरोड़-कोटपूतली जिले के बानसूर में एक प्रॉपर्टी डीलर ने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली. खुदकुशी करने से पहले उसने अपने सुसाईड नोट में लिखा कि मेरे ऊपर कुछ लोग पैसे का दबाव बना रहे हैं और परेशान कर रहे हैं. मेरे मरने का बाद मेरे परिजनों को परेशान नहीं किया जाए. इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. जब तक परिजन मृत्यु के शव को कुएं से बाहर निकाल चुके थे. घर के नजदीकी विषाक्त पदार्थ की एक छोटी शीशी मिली है. जिसे साफ है कि कुएं में कूदने से पहले मृतक ने विशाख पदार्थ पीया था. पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल कर रही है. मृतक की डायरी से मिली जानकारी के अनुसार लोगों से पूछताछ की जा रही है.

बानसूर में एक प्रॉपर्टी डीलर ने सूखे कुएं में कूद कर आत्महत्या का मामला सामने आया है. मृतक व्यक्ति हरसोरा थाना अंतर्गत गांव लाडपुर निवासी विजेंद्र यादव है. आत्महत्या से पहले विजेंद्र ने एक सुसाइड नोट लिखा. विजेंद्र ने यह सुसाइड अपने मोबाइल से अपने मिलने वालों को घटना की जानकारी देते हुए सुसाइड नोट वायरल किया. उसने सुसाइड नोट में लिखा था. मैं विजेंद्र कुमार यादव प्रॉपर्टी का काम करता हूं. मैंने किसी से रुपए ले रखे हैं. वो लोग मुझको परेशान कर रहे हैं व मुझ पर दबाव बना रहे हैं. मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं. मेरे मरने के बाद मेरे परिजनों को कोई भी परेशान ना करें. पुलिस को विजेंद्र यादव के घर से एक डायरी मिली है. जिसमें उसने कुछ लोगों के नाम लिख रखे हैं व उसके लेनदेन की पूरी जानकारी उसे डायरी में दर्ज है. विजेंद्र यादव बानसूर के यादव समाज के पूर्व अध्यक्ष भी रह चुके हैं और कई सालों से प्रॉपर्टी का काम कर रहा था. मृतक प्रॉपर्टी डीलर में अपने गांव लाडपुर में एक सूखे कुएं में कूद कर आत्महत्या कर ली.

डायरी में लिखे मिले कुछ नाम

सूचना के पश्चात हरसोरा थाना अधिकारी प्रदीप यादव ने कहा कि मामले की जानकारी मिलने के बाद जैसे ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तो बड़ी संख्या में स्थानीय ग्रामीण जमा थे. उन्होंने मृतक के शव को कुएं से बाहर निकाल लिया था. कुएं से कुछ दूर पुलिस को एक विशाख पदार्थ की शीशी मिली है. ऐसे में साफ है कि विजेंद्र ने कुएं में कूदने से पहले विषाक्त पदार्थ पिया था. पुलिस ने शव को हरसौरा सीएचसी अस्पताल लाकर उसका पोस्टमार्टम करवाया. परिवार की ओर से अभी तक किसी भी प्रकार का कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है तो वहीं पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है. विजेंद्र की डायरी में लिखे नाम के आधार पर लोगों से पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT