Alwar: पत्नी को ले जाने के लिए ससुराल में आया पति थ्रेसर में खिंचा, जीजा को बचाने में साले ने खोया एक हाथ

Himanshu Sharma

ADVERTISEMENT

Alwar: पत्नी को ले जाने के लिए ससुराल में आया पति थ्रेसर में खिंचा, जीजा को बचाने में साले ने खोया एक हाथ
alwar
social share
google news

Alwar: अलवर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के माधोगढ़ गांव की मालियों की ढाणी में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. बुटोली गांव निवासी लोकेश माधवगढ़ स्थित अपने ससुराल में आया था. फसल कटाई के लिए जब वो अपने ससुराल पक्ष के लोगों के साथ खेत में पहुंचा. तो काम करते समय अचानक लोकेश की गर्दन थ्रेसर मशीन में आ गई. जिससे लोकेश की मौके पर ही मौत हो गई. लोकेश को बचाने के चक्कर में उसके साल का एक हाथ थ्रेसर मशीन में आ गया. इस घटना ने परिवार को हिला कर रख दिया व गांव में शोक का माहौल पसर गया.

अकबरपुर थाने क्षेत्र के बुटोली गांव निवासी लोकेश सैनी उम्र 28 साल की 10 साल पहले माधवगढ़ गांव में शादी हुई थी. लोकेश के दो बच्चे हैं. लोकेश की पत्नी अपने मायके में आई हुई थी. लोकेश अपनी पत्नी को लेने के लिए अपने ससुराल में आया था. ससुराल के लोग खेत में काम करने के लिए गए. अलवर में आसपास क्षेत्र में गेहूं की कटाई का काम चल रहा है. इस दौरान लोकेश भी ससुराल पक्ष के लोगों के साथ खेत में गया. वहां खेत में काम करते समय अचानक लोकेश की गर्दन थ्रेसर मशीन में आ गई और गर्दन चकनाचूर हो गई. जिससे लोकेश की मौके पर ही मौत हो गई. इस दौरान वहां मौजूद मौसी सास का बेटा ओमप्रकाश सैनी लोकेश को बचाने का प्रयास करने लगा.

साले का हाथ भी थ्रेसर में आया

इस दौरान लोकेश का एक हाथ थ्रेसर मशीन में आ गया. घटना के दौरान मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया. वहां मौजूद लोगों ने तुरंत लोकेश व ओम प्रकाश को इलाज के लिए पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने लोकेश को मृत घोषित कर दिया. जबकि ओमप्रकाश का इलाज चल रहा है. कुछ देर बाद मामले की सूचना लोकेश के परिजनों को दी गई. लोकेश के परिजन माधोगढ़ पहुंचे. घटना के बाद से गांव में मातम का माहौल है. तो इस घटना ने दो परिवारों को तोड़ कर रख दिया. परिजनों ने बताया कि लोकेश के घर में वो अकेला कमाने वाला था. इस घटना के बाद से पत्नी व परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी है पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया.
 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT