अलवर: सीमेंट से भरे ट्रॉले के नीचे दबे बोलेरो में बैठे लोग, AEN समेत 4 की दर्दनाक मौत

Santosh Sharma

ADVERTISEMENT

अलवर: सीमेंट से भरे ट्रोले के नीचे दबे बोलेरो में बैठे लोग, AEN समेत 4 की दर्दनाक मौत
अलवर: सीमेंट से भरे ट्रोले के नीचे दबे बोलेरो में बैठे लोग, AEN समेत 4 की दर्दनाक मौत
social share
google news

Alwar Accident News: राजस्थान (Rajasthan News) के अलवर जिले में सीमेंट से भरा एक ट्रॉला बाइक सवार को बचाने के चक्कर में असंतुलित होकर 30 फीट गहरी खाई में गिर गया. इसकी वजह से बिजली विभाग की बोलेरो गाड़ी और एक बाइक उसके नीचे दब गई. इस दर्दनाक हादसे (Accident News) में बोलेरो में बैठे बिजली विभाग के AEN समेत 4 लोगों की मौत हो गई. वहीं हादसे में घायल 2 लोगों का इलाज चल रहा है.

यह हादसा अलवर जिले के शिवदयाल विजय मंदिर थाना क्षेत्र अंतर्गत अलवर-बहरोड़ मार्ग पर जिंदोली की घाटी के पास हुआ. हादसे में बिजली निगम के AEN (पीएलसीसी) सुरेंद्र कुमार अरोड़ा, टेक्नीशियन नटवर, रविंद्र शर्मा व ड्राइवर बाबूलाल की मौत हो गई जबकि जेईएन राजेश गुर्जर और मैकेनिक मगन चंद मीना घायल हो गए.

बुरी तरह से पिचक गई थी बोलेरो कार

इस दर्दनाक हादसे के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सीमेंट से भरा ट्रॉला बोलेरो कार के ऊपर था. इससे कार बुरी तरह पिचक गई थी. बाद में जैक लगाकर ट्रॉले को ऊपर उठाया गया. क्रेन आने पर एक-एक करके बोलेरो में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ट्रॉला चालक और खलासी हुआ फरार

अलवर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक तेजपाल सिंह ने बताया कि अलवर बहरोड मार्ग पर सीमेंट के कट्टों से भरा ट्रॉला किसी बाइक सवार को बचाने के चक्कर में एक साइड गड्ढे में आ गया और वहां से असंतुलित होकर बोलेरो गाड़ी और बाइक पर पलट गया. तीनों वाहन 30 फीट नीचे खाई में गिर गए जहां बोलेरो में सवार 5 लोगों में से 4 लोगों की मौत हो गई. वहीं एक बाइक सवार भी घायल हुआ है. घटना के बाद ट्रॉला चालक और खलासी मौके से फरार हो गए. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें: 2 बाइक की टक्कर में सड़क पर गिरी गर्भवती, कुचलते हुए निकल गई रोडवेज बस, देखें Video

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT