IPL-2023: जयपुर के एसएमएस स्टेडियम में फर्जी पास से कर रहे थे एंट्री, अब पुलिस की गिरफ्त में

विशाल शर्मा

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Jaipur News: जयपुर के सवाईमान सिंह स्टेडियम में आईपीएल मैच को लेकर जबरदस्त उत्साह है. राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के बीच मुकाबला देखने के लिए दर्शक भी पूरे दिन बेताब रहे. वहीं, इस बीच मैच के फर्जी पास लेकर एंट्री करने वाले लोग को भी पुलिस ने धर लिया. सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी जहां एक ओर फर्जी एंट्री करवा रहें है. दूसरी ओर, निजी बाउंसर भी फर्जी आईकार्ड के साथ पकड़े गए है.

दरअसल, एसएमएस स्टेडियम में मेजबान राजस्थान रॉयल्स का इस सीजन का यहां आखिरी मुकाबला है. ऐसे में दर्शकों में हर कोई इस मैच का लुत्फ उठाना चाहता है. जिसके चलते टिकट नहीं मिलने के बावजूद भी कई लोग अवैध तरीके से एंट्री करने के भी जुगाड़ लगा रहें है. जिसके लिए कोई फर्जी पास ढूढ़ रहा है तो कोई किसी और का आईकार्ड लेकर स्टेडियम में घुसने का प्रयास कर रहें है.

लेकिन स्टेडियम में कड़ी सुरक्षा के चलते कई लोगों के नाजायज मंसूबों पर पानी फिर गया. स्टेडियम के मुख्य गेट अमर जवान ज्योति स्मारक पर दर्जनों फर्जी आईकार्ड बरामद हुए है. जहां युवक अलग-अलग आई कार्ड के साथ एंट्री करने का प्रयास करवा रहे थे. जब जांच हुई तो इस पूरे मामले का खुलासा हुआ. इस दौरान पुलिस ने उन्हें पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वो भाग छूटे. हालांकि इसमें कोई आम आदमी ही नहीं बल्कि खुद पुलिसकर्मी भी शामिल है, जो अपने चेहतों को बिना किसी पास, टिकट या आईकार्ड के अवैध एंट्री करवा रहें है.

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ेंः कार में हेलमेट लगाकर घूम रहे शख्स की तस्वीर वायरल, पुलिस ने क्यों साधी चुप्पी! जानें

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT