पति के नाम चिट्ठी छोड़ रहस्यमयी तरीके से लापता हुई युवती, लिखा- ‘काली मां तुम्हारा नाश करेंगी’, जानें मामला

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

पति के नाम चिट्ठी छोड़ रहस्यमयी तरीके से लापता हुई युवती, लिखा- 'काली मां तुम्हारा नाश करेंगी', जानें मामला
पति के नाम चिट्ठी छोड़ रहस्यमयी तरीके से लापता हुई युवती, लिखा- 'काली मां तुम्हारा नाश करेंगी', जानें मामला
social share
google news

Jaipur News: राजस्थान के जयपुर में एक युवती के रहस्यमयी तरीके से अपना घर छोड़ देने का मामला सामने आया है. उसने अपने ही पति को श्राप देकर घर छोड़ दिया. जाते-जाते घर में रखी काली माता की तस्वीर भी अपने साथ ले गई लेकिन दो बच्चों को पीछे छोड़ गई. वह घर में एक लेटर भी छोड़कर गई जिसमें लिखा था, “काली मां तुम्हारा नाश करेंगी.”

मामला जयपुर के शास्त्रीनगर इलाके का है, जहां भट्टा बस्ती में रहने वाले एक शख्स ने थाने में रिपोर्ट दी है. उसने बताया कि बीते 18 दिसंबर को दोनों बच्चों को स्कूल छोड़ने के बाद पत्नी घर छोड़कर फरार हो गई.

2007 में हुआ था महिला का विवाह

शास्त्रीनगर एसीपी राजेश कुमार जांगिड़ के अनुसार, लापता युवती की तलाश की जा रही है. हालांकि गायब होने से पहले वह घर पर एक खत छोड़कर गई है जिसमें पति पर मारपीट का भी आरोप लगा है. उसकी भी जांच की जा रही है. जानकारी के अनुसार युवती का वर्ष 2007 में विवाह हुआ था और वह अपने पति और दो बेटों के साथ भट्टा बस्ती पावर हाउस के पास रहती थी. लेकिन बीते 3 माह से अचानक उसका व्यवहार बदलने लगा और उसमें काली माता की छाया आने लगी. कई बार घर में जोर जोर से जय जय कार करती और समझाइश करने पर मारपीट करने लगती.

लेटर में लिखा- अब मैं विधवा की तरह रहूंगी

वहीं 18 दिसंबर को बच्चों के स्कूल से घर लौटने पर जब मां घर पर नहीं मिली तो बच्चों ने अपने पिता को जानकारी दी. जब महिला का पति घर पहुंचा तो वहां एक लेटर मिला जिसमें लिखा था, “मैं घर छोड़कर जा रही हूं, मेरा अब तुमसे और इस परिवार से कोई लेना-देना नहीं है, मैं विधवा की तरह रहूंगी.” साथ ही आगे लिखा कि “मेरा पति मेरे से मारपीट करता था और मैं उसे श्राप देती हूं…काली माँ तुम्हारा नाश करेंगी”. इस अजीबोगरीब लेटर को देख हर कोई चौंक गया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: Rajasthan: प्रेमिका से बिगड़ी बात तो दे दी बम धमाके की धमकी, 3 राज्यों में मचा हड़कंप

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT