IIT जोधपुर के इंडस्ट्रियल लाइजनिंग ऑफिसर का दिल्ली के होटल में मिला शव, पत्नी ने दी थी लापता होने की रिपोर्ट

ADVERTISEMENT

IIT जोधपुर के इंडस्ट्रियल लाइजनिंग ऑफिसर का दिल्ली के होटल में मिला शव, पत्नी ने दी थी लापता होने की रिपोर्ट
IIT जोधपुर के इंडस्ट्रियल लाइजनिंग ऑफिसर का दिल्ली के होटल में मिला शव, पत्नी ने दी थी लापता होने की रिपोर्ट
social share
google news

IIT jodhpur liaisoning officer found in delhi: आईआईटी जोधपुर के इंडस्ट्रियल लाइजनिंग ऑफिसर सुनील का शव दिल्ली के एक होटल में मिलने से सनसनी फैल गई है. शव के साथ मिले दस्तावेज के आधार पर दिल्ली पुलिस ने जोधपुर आईआईटी को सूचना दी जिसके बाद परिजनों को बताया गया. 10 फरवरी को जोधपुर के बोरानाडा थाना में सुनील की गुमशुदगी रिपोर्ट उसकी पत्नी ने दर्ज करवाई थी. दिल्ली पुलिस ने निकट संबंधियों को शव देने की बात कही है. फिलहाल शव दिल्ली की एक मोर्चरी में रखा है. हालांकि सुनील की हत्या या आत्महत्या को लेकर पुलिस ने कुछ नहीं बताया है.

सुनील 9 फरवरी को मुंबई और मुंबई से नासिक का कहकर रवाना हुए थे, लेकिन शव दिल्ली में मिला. बोरानाडा थानाधिकारी देवीचंद ढाका ने बताया कि आईआईटी जोधपुर के इंडस्ट्रियल लाइजनिंग ऑफिसर सुनील सानप पाल रोड स्थिति सिद्धार्थ रेजीडेंसी में अपनी पत्नी के साथ रहते थे. उनकी पत्नी सुवर्णा ने 10 फरवरी को गुमशुदगी की रिपोर्ट दी थी. जिसमें बताया था कि उनके पति आईआईटी जोधपुर में काम करते हैं. मुंबई जाने के लिए छुट्टी मिलने के बाद सुनील 9 फरवरी की शाम को जोधपुर से मुंबई जाने के लिए रेलवे स्टेशन पहुंचे और सूर्यनगरी एक्सप्रेस से रवाना हो गए. वहां से अपनी पत्नी को फोन कर कहा कि टीटी से बात हो गई है, रिजर्वेशन मिल जायेगा. इसके बाद सुनील से सुवर्णा की बात नहीं हुई.

जब 10 फरवरी को भी फोन नहीं आया तब सुवर्णा ने नासिक अपने ससुराल फोन कर पूछा तो जवाब मिला कि सुनील यहां नहीं आया. इसके बाद वह बोरानाडा पुलिस थाने पहुंची. गुमशुदगी की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने सुनील के फोन से लोकेशन तलाशना शुरू किया तो पता चला कि फोन की अंतिम लोकेशन चूरू जिले के रतनगढ़ की आई. इसके बाद सुनील के परिजनों के साथ पुलिस वहां के लिए रवाना हुई. तब तक जोधपुर आईआईटी से कॉल आया और बताया गया कि दिल्ली में शव मिला है.

होटल में 2 दिन से ठहरा हुआ था सुनील

दिल्ली पुलिस के नबी करीम थाना पुलिस को दिल्ली सराय रोहिल्ला स्थित कृष्णा होटल से सोमवार सुबह 10 बजे सूचना मिली कि उनके यहां ठहरे हुए एक व्यक्ति की मौत हो गई है. जिसके बाद पुलिस कृष्णा होटल पहुंची. पुलिस को पता चला कि वह दो दिन से ठहरा हुआ था. कमरे में सुनील का शव मिला जिसके बाद सूचना जोधपुर पहुंची. दिल्ली पुलिस ने किसी तरह के सुसाइड नोट होने से इनकार किया है. लेकिन मृत्यु का कारण जानने के लिए पोस्टमार्टम की जरूरत बताई है. शव लेने के लिए परिजन दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं.

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें:

प्रेक्टिकल में अच्छे नंबर देने के बदले सरकारी टीचर ने छात्रा से मांगी अस्मत, 3 महीने से भेज रहा मैसेज

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT